उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

By

Published : Jun 2, 2019, 8:31 AM IST

बस्ती में मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रान्च और छावनी थाने की पुलिस की संयुक्त टीम ने तीन अंतर्जनपदीय शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार चोरों के पास से चोरी किये गए सात चारपहिया वाहनों को भी बरामद किया गया है.

पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश.

बस्ती: जिले में मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान गांव शंकरपुर के पास जिले में सक्रिय अंतर्जनपदीय वाहन चोर गैंग के तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्तों की निशानदेही पर विभिन्न जनपदों में चोरी की गई सात चारपहिया वाहनों को भी बरामद किया गया.

पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का किया पर्दाफाश.

क्या है मामला

  • जिले में मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान क्राइम ब्रान्च और छावनी थाने की पुलिस की संयुक्त टीम ने तीन अंतर्जनपदीय शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया.
  • गिरफ्तार चोरों के पास से सात चारपहिया वाहन बरामद किया गया है.
  • बरामद वाहनों की कीमत लगभग 85 लाख रूपये आंकी गयी है.
  • एसपी पंकज ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त मिट्ठन लगभग 12 मुकदमों में यूपी के विभिन्न जनपदों में वांछित चल रहा था.

गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा पूछताछ में बताया गया कि बरामद बोलेरो सात माह पहले अकबरपुर से चुराया था. चेचिस नम्बर व इंजन नम्बर बदलकर फर्जी रजिस्टेशन कराया था. इस गाड़ी के अलावा हमारे पास 6 अन्य गाड़ियां है जिसमें बोलेरो ,हंटर जीप ,स्कार्पियों कार व पिकप लोडर हैं. जिसमें एक बोलेरो का इंजन, चेचिस बॉडी अलग-अलग हैं. उनमें एक स्कार्पियों बिना इंजन की है जिसे काटकर कबाड़ी को बेचने के लिए रखा है. गैंग सरगना के मुताबिक सभी वाहन बस्ती ,अम्बेडकर नगर ,जौनपुर मे घूम-घूम कर चुराया गया है.

-पंकज, एसपी, बस्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details