उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस्ती: पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

यूपी के बस्ती में पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरों के पास से 9 मोबाइल, दो सोने की अंगूठी और 1100 रुपये बरामद किए हैं.

By

Published : Jan 24, 2020, 7:18 AM IST

Updated : Jan 24, 2020, 7:28 AM IST

Etv Bharat
पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार.

बस्ती:कप्तानगंज पुलिस ने विगत दिनों हुई कई चोरियों का खुलासा करते हुए चोरी के सामान के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मोबाइल की दुकान में हुई चोरी और पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. हरिहर प्रसाद पांडे के घर में दो बार हुई चोरियों का खुलासा करते हुये दो शातिर युवकों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार.

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक कप्तानगंज सौदागर राय चोरों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया. इसके बाद पुलिस ने चोरियों का खुलासा करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया. कप्तानगंज पुलिस द्वारा इन चोरियों को लेकर थाने में तीन अलग-अलग गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था.

शातिर शूटर गिरफ्तार
घटना का अनावरण करते हुए पुलिस ने दो अभियुक्तों राम प्रकाश पांडे और विकास को गिरफ्तार किया. पुलिस ने चोरों के पास से 9 मोबाइल, एक ट्राली बैग में पांच कपड़े, 3 जोड़ी बिछिया, 1 जोड़ी चांदी के पायल, दो सोने की अंगूठी, एक नेम प्लेट, एक प्लास्टिक की केतली और1100 रुपया बरामद किया है. दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Jan 24, 2020, 7:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details