उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आतंकी गतिविधियों में शामिल PFI सदस्य राशिद गिरफ्तार !

By

Published : Mar 14, 2021, 4:39 PM IST

यूपी के बस्ती में एसटीएफ ने पीएफआई सदस्य को आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के शक में गिरफ्तार किया है. पकड़े गए पीएफआई सदस्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की जा रही है.

बस्ती में एसटीएफ ने पीएफआई मेंबर को किया गिरफ्तार
बस्ती में एसटीएफ ने पीएफआई मेंबर को किया गिरफ्तार

बस्तीःजिले में एसटीएफ की टीम ने PFI सदस्य को आतंकी गतिविधियों में शामिल होने के शक के आधार पर गिरफ्तार किया है. मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ की टीम ने रेलवे स्टेशन के पास से पीएफआई सदस्य राशिद अहमद को गिरफ्तार किया है. कोतवाली थाने में राशिद से पूछताछ की जा रही है.

एसपी हेमराज मीणा.

देश विरोधी दस्तावेज बरामद
एसपी हेमराज मीणा ने बताया राशिद पर आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का शक है. राशिद सिद्धार्थनगर जनपद के सोहरत गढ़ का रहने वाला है. इसके पास से देश विरोधी दस्तावेज, 3-4 फर्जी आधार कार्ड, एक संदिग्ध सीडी बरामद हुई है. इसके अलावा मोबाइल भी बरामद हुआ है, जिसकी डिटेल निकाली जा रही है.

ये भी पढ़ें-एनकाउंटर के बाद 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

कोतवाली में मुकदमा दर्ज
एसपी ने बताया कि पकड़े गए संदिग्ध पीएफआई सदस्य राशिद पर देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का शक था. इसके पीछे एसटीएफ की टीम लगी थी, मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ की टीम ने राशिद को गिरफ्तार कर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है. कोतवाली में राशिद के खिलाफ धारा 121A, 129B, 478-68 के तहत मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की जा रही है. राशिद की गतिविधियों को पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details