उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ओपी राजभर ने गृहमंत्री अमित शाह पर विवादित टिप्पणी की

यूपी के बस्ती जिले में पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ऐसे नेता का कोई भरोसा नहीं, जो संविधान के दायरे में रहकर आंदोलन करने वाले का विरोध करे.

By

Published : Feb 17, 2020, 8:44 AM IST

Updated : Feb 17, 2020, 10:03 AM IST

ETV BHARAT
ओपी राजभर ने अमित शाह पर साधा निशाना.

बस्ती:अपने विवादित बयानों के लिए शुमार पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह पर विवादित टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि ऐसे नेता का कोई भरोसा नहीं, जो संविधान के दायरे में रहकर आंदोलन करनेवाले का विरोध करे.

ओपी राजभर ने अमित शाह पर साधा निशाना.

बीजेपी पर तंज कसते ओपी राजभर ने कहा कि वे शाहीन बाग का मुद्दा बनाकर दिल्ली चुनाव लड़ें, लेकिन शाहीन बाग के लोगों ने अच्छे से उन्हें समझा दिया, जिसका नतीजा आपके सामने है. आगे उन्होंने बताया कि अगर बीजेपी ऐसी ही अड़ियल रवैया अपनाती रही तो बहुत जल्द ही पूरे देश से बेदखल हो जाएगी.

ओपी राजभर ने बताया कि मैंने चुनाव के पहले ही कहा था कि दिल्ली में केजरीवाल की सरकार बनेगी. दिल्ली की जनता ने देश के नेताओं को संदेश दिया है कि जो काम करेगा, जनता उसके साथ रहेगी. केजरीवाल की तारीफ करते उन्होंने चुटकी भरे अंदाज में कहा कि योगीजी यूपी में बिजला फ्री नहीं कर पा रहे हैं. भाजपा वाले वोट लेने के लिए क्या बोलेंगे इसकी कोई गारंटी नहीं.

इसे भी पढ़ें-बस्ती: डीएम ने सड़क का किया औचक निरीक्षण, घटिया निर्माण पर जताई नाराजगी

मुख्यमंत्री योगीजी उत्तर प्रदेश में नौकरी दे नहीं पा रहे, वहां जाकर झूठ बोल रहे हैं. बीजेपी ने झूठ बोलकर गरीब कमजोर लोगों को गुमराह करने का काम किया है, लेकिन अब उनकी विदाई का समय आ गया है. इसका उदाहरण महाराष्ट्र, दिल्ली, झारखंड है.
ओपी राजभर, अध्यक्ष,सुभासपा

Last Updated : Feb 17, 2020, 10:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details