उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस्ती: शॉर्ट सर्किट से लगी आग, एक साल की मासूम की जलकर मौत

उत्तर प्रदेश के बस्ती में शॉर्ट शर्किट से आग लगने की वजह से एक मासूम की जलकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आग इतनी ज्यादा थी कि इसे बुझाने के लिए कोई अंदर नहीं जा रहा था. किसी तरह से पीछे का दरवाजा तोड़कर आग पर काबू पाया गया, तब तक मासूम की जलकर मौत हो गई थी.

By

Published : Feb 8, 2020, 8:36 PM IST

etv bharat
एक साल के मासूम की मौत.

बस्ती: कप्तानगंज थाना क्षेत्र में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की वजह से एक साल की मासूम की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि आग लगने के समय बच्ची सो रही थी. इससे एक वर्षीय राधा की जलकर मौत हो गई. इसके साथ ही आग लगने से कमरे में रखा रेफ्रिजरेटर, आलमारी और कपड़े सहित सारा सामान जलकर नष्ट हो गया.

आग में जलकर एक साल की मासूम की मौत.

कप्तानगंज थाना क्षेत्र के पिलखांव निवासी सूरज सोनी सुबह अपनी दुकान पर चला गए थे. उनकी पत्नी पिंकी छत पर धान फैलाने गई थी. इसी बीच अचानक घर में धुआं उठता देख पिंकी छत से नीचे उतरी. वह कमरे में पहुंची तो देखा कि कमरे में आग लगी हुई है. आग को देखकर वह शोर मचाने लगी. शोर सुनकर गांव के तमाम लोग मौके पर पहुंचे.

इसे भी पढ़ें-अयोध्याः श्रीराम जन्मभूमि में शिलापट के नामपर 3300 रुपये की ठगी

आग की लपटों को देख कर कोई अंदर नहीं गया. बेडरूम के पीछे का दरवाजा तोड़कर किसी तरह आग पर काबू पाया गया. जब तक आग पर काबू पाया गया, तब तक बेड पर सो रही मासूम राधा की जलकर मौत हो चुकी थी. सूचना के बाद भी देर से पहुंची दमकल की गाड़ी को ग्रामीणों ने रास्ते से ही वापस भेज दिया. वहीं डायल 112 पुलिस और कप्तानगंज के प्रभारी निरीक्षक सौदागर राय ने पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details