उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस्ती: सांसद हरीश द्विवेदी ने जिले को दी 450 करोड़ रुपये की योजना की सौगात

बस्ती को स्वच्छ ईधन की उपलब्धता को लेकर गुरुवार को 450 करोड़ रुपये के गैस पाइप लाइन की सौगात मिली है. बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने को ऑडिटोरियम में पहुंचकर गैस पाइप लाइन का उद्घाटन किया.

By

Published : Mar 7, 2019, 11:39 PM IST

बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी.

बस्ती: स्वच्छ ईधन की उपलब्धता को लेकर बस्ती को गुरुवार को 450 करोड़ रुपये के गैस पाइप लाइन की सौगात मिली है. बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने को ऑडिटोरियम में पहुंचकर गैस पाइप लाइन का उद्घाटन किया. इस परियोजना की शुरुआत जल्द ही की जाएगी.

बस्ती को गैस पाइप लाइन की सौगात.

इस दौरान सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा कि इस योजना से बस्ती जनपद के लगभग एक लाख दस हजार लोगों को लाभ मिलेगा. गैस पाइप लाइन से लोगों की सीएनजी की कमी दूर हो जाएगी और गैस लेने जाना नहीं पड़ेगा. मोदी सरकार ने अब घर तक गैस पहुंचाने की व्यवस्था कर दी है.एक लाख दस हजार घर को पाइप लाइन का कनेक्शन दिया जाएगा.

कार्यक्रम में बीजेपी सांसद ने कहा कि यह परियोजना 9,000 करोड़ की है, जिसमें पाइप लाइन गोरखपुर से गुजरात तक बस्ती होते हुए जाएगी. शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में गैस पाइप लाइन के 15 सीएनजी स्टेशन स्थापित होंगे. उन्होंने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि हमारा प्रयास है कि देश के हर व्यक्ति तक मूलभूत सुविधओं को पहुंचाया जाए और इस काम मे सरकार सफल भी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details