उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती: शादी का झांसा देकर संबंध बनाने का लगाया आरोप, जान को बताया खतरा

By

Published : Feb 7, 2020, 4:03 AM IST

यूपी के बस्ती में कोतवाली थाना क्षेत्र में एक युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर सम्बन्ध बनाने का आरोप लगाया, साथ ही अपनी जान को खतरा बताया है. पीड़िता ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की.

etv bharat
बस्ती में युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर सम्बन्ध बनाने का लगाया आरोप.

बस्ती: शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण और फोटो, वीडियो वायरल कर देने के मामले में कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने पुलिस के उच्चाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है. प्रेस क्लब में अपना दुखड़ा सुनाते हुए पीड़िता ने कहा कि यदि आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर उसकी व उसके परिजनों की सुरक्षा न की गई तो वे लोग उसकी हत्या कर सकते हैं.

जानकारी देते एसपी.
पीड़िता ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के जामडीह शुक्ल निवासी विराट शुक्ल उर्फ लिटिल शुक्ल ने शादी का झांसा देकर उसके साथ सम्बन्ध बनाया और फिर विवाह से इनकार कर दिया. दबाव डालने पर विराट ने कहा कि वह शादी नहीं करेगा, ज्यादा दबाव बनाओगी तो तुम्हारी हत्या करा देंगे या कहीं एक्सीडेन्ट कराकर जान ले लेंगे. उसने तेजाब फेंककर जिन्दगी बर्बाद कर देने की भी धमकी दी.

पीड़िता ने बताया कि उसकी तहरीर पर कोतवाली थाने में किसी तरह से 3 जनवरी को विराट शुक्ल उर्फ लिटिल शुक्ल, अनूप शुक्ल उर्फ बब्बू शुक्ल, चननी निवासी शोभित के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज कराया है, किन्तु अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

इस सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत हो गया है. शीघ्र ही साक्ष्य संकलित कर विवेचना कर निस्तारण किया जाएगा. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी
-हेमराज मीणा, एसपी

ये भी पढ़ें: स्ती डीएम और बीजेपी विधायक के बीच जुबानी जंग, सदन तक जाएगा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details