उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस्ती: पुरानी रंजिश के चलते दबंगों ने युवक पर की फायरिंग

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में बाइक से जा रहे एक युवक पर कुछ दबंगों ने फायरिंग कर दी. घटना में युवक के पैर में गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गया. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

By

Published : Aug 21, 2020, 11:55 AM IST

घायल युवक के बातचीत.
घायल युवक के बातचीत.

बस्ती: जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह बाइक सवार एक युवक पर अचानक दूसरी बाइक से आए युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में युवक के पैर में गोली लग गई. घायल को उपचार के लिए सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल अयोध्या के लिए रेफर कर दिया.

घायल युवक के बातचीत.

मामला जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलाड़े शुक्ल गांव का है. हरदिया गांव निवासी 25 वर्षीय राम तिवारी सुबह 9 बजे के करीब बाइक से अपने घर जा रहे थे. इसी बीच बाइक पर सवार हमलावरों ने राम तिवारी पर गोली चला दी. फायरिंग में राम तिवारी के दाहिने पैर के घुटने में गोली लग गई.

एसओ सर्वेश राय ने बताया कि घटना पूरी तरह स्पष्ट नहीं हैं. घायल के अनुरोध पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है. घटना के संबंध में छानबीन की जा रही है. पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर मिल गई है. गोली चलाने वाले आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जबकि घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. फिलहाल युवक की स्थिति स्थिर बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details