उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस्ती में ड्रीम गर्ल को लगी गर्मी, कहा- भीड़ भी कम आई है

छठवें चरण के चुनाव को लेकर बस्ती में स्टार वार शुरू हो गया है. बीजेपी जहां खुद को गरीबों, पिछड़ों की पार्टी बताती रही है, वहीं उनके नेता गर्मी नहीं झेल पा रहे हैं. पार्टी स्टार प्रचारक हेमा मालिनी ने जनसभा के संबोधन के दौरान मंच से गर्मी लगने की बात कही.

By

Published : May 8, 2019, 6:22 PM IST

सभा में संबोधन के दौरान हेमा मालिनी

बस्ती : भाजपा ने छठवें चरण के चुनाव प्रचार के लिए अपने स्टार प्रचारकों की फौज उतार दी है. इसी क्रम में मथुरा से सांसद अभिनेत्री हेमा मालिनी बुधवार को बस्ती पहुंचीं. यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया. संबोधन के दौरान वह गर्मी से बेहाल दिखीं. साथ ही उन्होंने सभा में कम भीड़ को लेकर आयोजकों पर तंज भी किया.

जनसभा में गर्मी से परेशान दिखीं हेमा मालिनी
बस्ती के कप्तानगंज के मां दुर्गा अभिलाषा इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है. जो काम कांग्रेस 70 सालों में नहीं कर पाई वह काम मोदी सरकार ने पांच साल में कर दिखाया है. ड्रीम गर्ल ने जनता से पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने की अपील करते हुए मंच पर मौजूद सांसद प्रत्याशी और अन्य नेताओं से कहा कि भीड़ कम है, और होनी चाहिए थी. हालांकि, उन्होंने बात को संभालते हुए कहा कि गर्मी की वजह से लोग नहीं आए होंगे. इसके बाद वह लोगों से बोलीं कि मुझे भी बहुत गर्मी लग रही है, लेकिन आप सब वादा करें कि कितनी भी गर्मी हो आप वोट जरूर करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details