उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 11, 2020, 8:35 AM IST

ETV Bharat / state

बस्ती: ग्राम प्रधान की शिकायत करना युवक को पड़ा भारी, समर्थकों ने पीटा

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में ग्राम प्रधान की दबंगई सामने आई है. यहां भ्रष्टाचार की शिकायत करने पर प्रधान के समर्थकों ने युवक को जमकर पीटा. वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
ग्राम प्रधान के समर्थकों ने युवक को पीटा.

बस्ती:जिले के नगर थाना क्षेत्र में ग्राम प्रधान के भ्रष्टाचार की शिकायत करना एक युवक को भारी पड़ गया. शिकायत से नाराज ग्राम प्रधान और उसके समर्थकों ने युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. इस मामले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ग्राम प्रधान के समर्थकों ने युवक को पीटा.

युवक को ग्राम प्रधान ने पीटा
नगर थाना क्षेत्र के कोठवा भरतपुर गांव में प्रधान इंद्रजीत और उसके समर्थकों ने एक युवक की पिटाई कर दी. दरअसल युवक ने ग्राम प्रधान के खिलाफ गांव में हो रहे भ्रष्टाचार की शिकायत की थी. इसी बात से नाराज दबंगों ने ताज मोहम्मद पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. लहूलुहान हालत में युवक ताज मोहम्मद ने नगर थाने में पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई. पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को थाने से ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

घायल युवक पहुंचा थाने
घायल युवक ताज मोहम्मद ने आरोप लगाते हुए कहा कि ग्राम प्रधान इंद्रजीत यादव और उसके 15 सहयोगियों ने उसके ऊपर जानलेवा हमला किया है. ताज मोहम्मद ने बताया कि उसके ग्राम प्रधान के खिलाफ मुख्यमंत्री और अन्य अधिकारियों से भ्रष्टाचार की शिकायत की थी कि प्रधान ने आवास, शौचालय, खड़ंजा जैसे तमाम विकास कार्यों के नाम पर घोटाला किया है. शिकायत से नाराज ग्राम प्रधान इंद्रजीत ने स्कूल में घुसकर अपने साथियों के साथ धारदार हथियार से शिकायतकर्ता युवक पर जानलेवा हमला किया.

पुसिस अधीक्षक ने दी जानकारी
पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि नगर थाना के कोठवा भरतपुर में मारपीट का मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने ग्राम प्रधान की शिकायत की थी, जिसको लेकर उसके समर्थकों ने युवक के साथ मारपीट की है. वहीं हमले में युवक घायल हो गया है, जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर गिरफ्तार कर ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details