उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस्ती: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासन सख्त, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव का दिया आश्वासन

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन ने कमर कस ली है. इसके चलते डीएम राजशेखर ने जिले में चेकिंग अभियान चलाया. इसके साथ ही उन्होने फ्लैग मार्च लोगों को सुरक्षा देने का विश्वास दिलाया है.

By

Published : Mar 26, 2019, 9:27 AM IST

लोकसभा चुनाव को लेकर  जिला प्रशासन सख्त

बस्ती: जिला प्रशासन ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस ली है. इसके चलते डीएम राजशेखर जिले में चेकिंग अभियान चलाकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया,साथ ही उन्होने फ्लैग मार्चनिकालकर लोगों को सुरक्षा देने का विश्वास दिलाया है.

लोकसभा चुनाव को लेकर जिला प्रशासन सख्त

आगामी लोकसभा चुनाव की तारीखों के घोषणा होने के बाद से प्रशासन काफी सक्रिय नजर आ रहा है. इसके चलते डीएम राजशेखर ने जिले में चेकिंग अभियान चलाकर हर पहलू की बारीकी से जांच कर रहे हैं. उन्होने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया. इस मार्च में एसपी, एसडीएम, सीओ सिटी, एसएचओ कोतवाली और सिविल पुलिस मौजूद रहे.

पोलिंग में किसी प्रकार की बाधा न आये इसके लिए CAPF टीमों ने मजिस्ट्रेट और पुलिस के साथ जिले के सभी संवेदनशील क्षेत्रों का दौरा किया. इसके साथ ही उन्होने लोगों को जिले में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न करवाने का आश्वासन दिया है और मतदाताओं और राजनीतिक दलों से इसमे सहयोग करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details