उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती: दो सड़क हादसे में पिता-पुत्र सहित चार की मौत

By

Published : Oct 18, 2020, 9:29 PM IST

Updated : Oct 18, 2020, 10:48 PM IST

उत्तर प्रदेश में तेज रफ्तार वाहनों का कहर जारी है. रविवार को बस्ती जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए दो सड़क हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो पिता-पुत्र बताए जा रहे हैं.

basti news
बस्ती सड़क हादसे में 4 की मौत .

बस्ती:जनपद में रविवार शाम को एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए दो सड़क हादसों ने क्षेत्र में दहशत का महौल पैदा कर दिया. इन हादसों में चार लोगों की मौत हो गई.

बस्ती सड़क हादसे में 4 की मौत.

जानकारी के अनुसार, पहली घटना छावनी थाना क्षेत्र के कलवरपुर की है, जहां NH-28 पर बाइक सवार व ट्रैक्टर की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दोनों वाहनों की टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक के परखच्चे उड गए. छावनी पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि पिता अपने बेटे सूरज की तबीयत खराब होने पर विक्रमजोत स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज कराने के लिए आए थे. घर वापस जाते समय रास्ते में सड़क दुर्घटना हो गई, जिसमें पिता-पुत्र की मौत हो गई.

वहीं दूसरी घटना हरैया थाना क्षेत्र के एनएच-28 पर बड़हर कलां गांव के समीप हुई. इसमें कोटेदार सहित एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृतक घोषित कर दिया. ये कोटेदार सरकारी राशन को ट्रैक्टर ट्रॉली से कार्ड धारकों को बांटने के लिए गांव ले जा रहे थे, तभी पीछे से तेज रफ्तार डीसीएम ने जोरदार टक्कर मार दी. इस दौरान दोनों लोग ट्रैक्टर ट्रॉली से नीचे गिर पड़े और गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे हरैया थाना अध्यक्ष सर्वेश राय ने घायलों को सीएचसी हरैया पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.

Last Updated : Oct 18, 2020, 10:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details