उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार का कहर: दो मासूम समेत 4 की मौत, कई घायल

By

Published : Apr 27, 2021, 12:35 PM IST

यूपी के बस्ती में दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं 6 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

तेज रफ्तार का कहर
तेज रफ्तार का कहर

बस्ती: जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं 6 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीयों लोगों की मदद से पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा, जहां तीन की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है.

हादसे में मासूम बच्चों की मौत
पहली घटना दुबौलिया थाना क्षेत्र की है, जहां तेज रफ्तार अनियंत्रित टैंकर ने बच्चों के साथ दवा लेकर लौट रहे बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार दो मासूम अरबाज (5) व रोशनी (3) की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बाइक सवार दोनों दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा, जहां हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने जिला अस्पताल बस्ती के लिए रेफर कर दिया है. पुलिस ने मासूमों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. टैंकर को कब्जे में ले लिया गया है.

नगर थाना क्षेत्र की है दूसरी घटना
वहीं दूसरी घटना नगर थाना क्षेत्र के तेलिया जोत गांव के पास नेशनल हाईवे की है, जहां तेज रफ्तार ट्रक के अचानक ब्रेक लेने से पीछे से आ रही कार की जबरदस्त टक्कर हो गई. कार और ट्रक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गये. कार में सवार आसिफ खान व संदीप की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची नगर पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद कार में फंसे सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा, जहां तीन की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज लखनऊ के लिए रेफर कर दिया. जिले में एक घंटे के अंदर हुए दो सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें-बहराइच: दो दर्दनाक सड़क हादसों में तीन की मौत, कई घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details