उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस्ती: पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने सीएम योगी पर साधा निशाना

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए हैं. वहीं विकास दूबे एनकाउंटर के बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए हैं.

By

Published : Jul 11, 2020, 6:21 PM IST

etv bharat
सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर.

बस्ती:जिले में पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने प्रदेश की योगी सरकार पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि पुलिस की कार्यशैली ठीक नहीं है. प्रदेश में 56 हत्याएं हो गयीं और कानपुर में इतना बड़ा हत्याकांड हो गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में अपराधियों का विकास हो रहा है और प्रदेश सरकार इनके पीछे के लोगों को संरक्षण दे रही है.

सुभासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर.

कानून व्यवस्था को लेकर बोला हमला
सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि न गुण्डाराज, न भ्रष्टाचार के नारे के साथ सरकार आई थी वह सब फेल है. प्रदेश में 10 दिन के अंदर 56 हत्याएं हुईं. सरकार कहती है कि सबका साथ सबका विकास, और इसको साबित भी कर दिया. क्योंकि जिसकी सरकार होती है उसी की पुलिस होती है.

कानपुर एनकाउंटर पर उठाए सवाल
ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि कानपुर की घटना ने यह साबित कर दिया कि पुलिस अपराधी का साथ दे रही थी और सरकार पुलिस का साथ दे रही थी. सीएम कहते हैं कि हमारे शासन में अपराधी या तो प्रदेश छोड़ कर बाहर चले गए या जेल में हैं, तो फिर ये अपराधी विकास दूबे कैसे मिला. विकास के साथ इसके पीछे बैठे लोगों का राज़ भी चला गया. शुद्ध रूप से इस समय प्रदेश में कानून का राज नहीं है यहां जंगल राज कायम हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details