उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

15 दिन बाद भी 15 लाख की चोरी का पुलिस नहीं कर पा रही खुलासा, सीएम तक पहुंची शिकायत

By

Published : Nov 8, 2022, 5:29 PM IST

बस्ती में 15 दिन पहले हुई घटना का पुलिस ने खुलासा नहीं किया. न्याय ने मिलने से परेशान परिजनों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई है. वहीं पुलिस का कहना है कि घटना के खुलासे के लिए दो टीमों का गठन किया गया है.

etv bharat
बस्ती

बस्ती:जिले के बस्ती थाना क्षेत्र में 15 दिन पहले 15 लाख की चोरी हुई थी. लेकन इतने दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस घटना का खुलासा नहीं कर पाई है. परिजनों के कई बार शिकायत करने के बाद भी पुलिस हाथ पर हाथ रख कर बैठी हुई है.

मामला बस्ती जिले के पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के संजय कालोनी का है. जहां 22 अक्टूबर की रात चोरों ने मनीष पांडेय के घर को निशाना बनाया और घर का ताला तोड़ दिया. इसके बाद चोर घर में रखे 50 हजार की नगदी समेत 15 लाख के जेवर उड़ा ले गए. चोरों ने घटना को तब अंजाम दिया, जब पूरा परिवार गृह स्वामी की आकस्मिक मौत के बाद तेरहवीं के कार्यक्रम के लिए अपने पैतृक गांव गोरखपुर गए थे.

घटना का खुलासा न होने से परेशान परिजन

वहीं, परिजनों की शिकायत पर पुरानी बस्ती थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले में छानबीन की बात कहते हुए मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया. घटना के 15 दिन बाद भी पुलिस द्वारा न्यान न मिलने से निराश परिजनों ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर पुलिस द्वारा मामले में लापरवाही बरतने की शिकायत की.

वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि पुरानी बस्ती थाना क्षेत्र के संजय कालोनी में एक मकान में हुई चोरी की घटना के खुलासे के लिए दो टीमें लगाई गई है. मेरे द्वारा भी घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है. साथ ही जल्द घटना के अनावरण का निर्देश दिया गया है. चोरी के संबंध में अभी कोई गायब वस्तुओं का लिखित विवरण नहीं दिया गया है. मौखिक तौर पर एक बटुवे का जिक्र किया गया है, जिसमे सारा सामान था.


यह भी पढ़ें: बस्ती: घर में सेंध लगाकर चोरों ने उड़ाए जेवर

ABOUT THE AUTHOR

...view details