उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती: इंजीनियर खुलेआम मांग रहा कमीशन, वीडियो वायरल

By

Published : Jul 27, 2019, 9:06 PM IST

उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक इंजीनियर का खुलेआम ठेकेदारों से रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो कंस्ट्रक्शन एंड डिजाइन सर्विसेज के प्रोजेक्ट इंजीनियर शशि प्रकाश वर्मा का है, जिसमें वह खुलेआम ठेकेदारों दो से तीन प्रतिशत कमीशन की मांग कर रहे हैं.

इंजीनियर का रिश्वत मांगते वीडियो वायरल.

बस्ती:जिले में एक इंजीनियर का खुलेआम ठेकेदारों से दो से तीन प्रतिशत कमीशन मांगने का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में जिले में तैनात कंस्ट्रक्शन एंड डिजाइन सर्विसेज के प्रोजेक्ट मैनेजर शशि प्रकाश वर्मा खुलेआम टेंडर और भुगतान के बदले रिश्वत मांग रहा है. इस भ्रष्ट अधिकारी का वीडियो एक ठेकदार ने बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

इंजीनियर का रिश्वत मांगते वीडियो वायरल.

इंजीनियर का रिश्वत मांगते वीडियो वायरल-

  • वीडियो में किसी प्रोजेक्ट के टेंडर को लेकर प्रोजेक्ट मैनेजर कह रहे कि दो से तीन फीसदी कमीशन देना पड़ेगा, क्योंकि इसमें से कुछ हिस्सा ऊपर भी जाता है.
  • इसके बाद जब आपका भुगतान होगा तो आपको 10 प्रतिशत कमीशन देना होगा.
  • विभाग में किसी भी काम का अगर ठेकेदार इस भ्रष्ट इंजीनियर को कमीशन नहीं देता है काम भी नहीं मिलेगा.
  • जब कोई ठेकदार अधिकारी को कमीशन देकर काम लेगा तो यह साफ है कि उस प्रोजेक्ट की गुणवत्ता क्या होगी समझना मुश्किल नहीं है.

प्रोजेक्ट मैनेजर को तलब कर उससे बात की है. वीडियो में कुछ लोग उनसे मिलने आये थे और किसी प्रोजेक्ट पर बात कर रहे थे. अभी आगे की जांच होने पर ही कुछ कहा जा सकता है.
- अनिल सागर, कमिश्नर

ABOUT THE AUTHOR

...view details