उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती: पति के साथ छत पर सो रही थी महिला, नींद खुली तो पड़ोसी के छत पर मिली लाश

By

Published : Jul 1, 2020, 2:21 PM IST

बस्ती में एक शख्स का पट्टीदार (पड़ोसी) के छत पर शव मिलने से हड़कंप मच गया है. मृतक की पत्नी का आरोप है कि उसके पति की हत्या की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जांच करती पुलिस.
जांच करती पुलिस.

बस्ती: सोनहा थाना क्षेत्र के नरखोरिया गांव निवासी रामचरन चौरसिया का मंगलवार की रात दो बजे संदिग्ध परिस्थिति में शव मिला है. बताया जा रहा है कि रामचरन घर की छत पर पत्नी और बेटी के साथ सो रहे थे.

एसपी हेमराज मीणा ने दी मामले से जुड़ी जानकारी.

मृतक की पत्नी रजनी का कहना है कि हल्की बारिश होने के कारण जब नींद खुली तो देखा कि उनके पति छत पर मौजूद नहीं थे. परेशान होकर कमरे में खोजने गई, लेकिन वहां भी नहीं मिले. इसके बाद मृतक रामचरन की पत्नी रजनी दोबारा छत पर आईं और पट्टीदार की छत पर देखा, तो वहां उनके पति का शव खून से लथपथ मिला.

यह देखते ही उन्होंने शोर मचाया और तुरंत इसकी जानकारी अपने ससुर शंकर को कॉल कर दी. जानकारी होते ही शंकर ने इस बारे में सोनहा पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही एसएचओ राजेश मिश्र घटनास्थल पर पहुंचे. उन्होंने रामचरन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसके साथ ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पट्टीदार से पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. रामचरन की पत्नी ने पट्टीदारों पर पुरानी रंजिश को लेकर हत्या का आरोप लगाया है. रामचरन की नरखोरिया पड़ाव पर पान की दुकान थी. घटना की जानकारी मिलते ही सीओ रूधौली शक्ति सिंह ने मौके पर पहुंच कर मुआयना किया.

एसपी हेमराज मीणा ने इस मामले में बताया कि वे खुद मौके पर जाकर घटनास्थल का निरीक्षण किए हैं. इस मामले में कुछ जानकारियां हासिल की गई है. इस आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. एसपी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कंफर्म हो सकेगा की यह हत्या है या दुर्घटना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details