उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 21, 2020, 6:12 PM IST

ETV Bharat / state

गन्ने के खेत में मिला लापता मासूम का शव, जांच में जुटी पुलिस

बस्ती के परसरामपुर थाना क्षेत्र के रोहदा में 14 दिसंबर को अपने घर के सामने से गायब मासूम का शव बरामद कर लिया गया है. मासूम का शव गन्ने के खेत में मिला. गन्ने के खेत में काम कर रहे मजदूरों ने बच्ची के शव को देखा.

girl child murder in basti
बच्ची की घर के सामने से अगवाकर हत्या

बस्तीः परसरामपुर थाना क्षेत्र के रोहदा में 14 दिसंबर को अपने घर के सामने से गायब मासूम का शव बरामद कर लिया गया है. मासूम का शव गन्ने के खेत में मिला. गन्ने के खेत में काम कर रहे मजदूरों ने बच्ची के शव को देखा. जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को शिनाख्त किया. जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया.

बच्ची का गन्ने के खेत में मिला शव

घर के सामने से लापता हुई थी मासूम
रोहदा में बच्ची अपने घर के सामने से उस वक्त गायब हो गई थी, जब वह कुछ दूसरे बच्चों के साथ खेल रही थी. देर शाम जब परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की, तो उसका कोई सुराग नहीं मिला. जिसके बाद परिजनों ने परसरामपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई. परसरामपुर पुलिस ने 15 दिसंबर को अपहरण का मुकदमा दर्ज कर मासूम की खोजबीन शुरू की.

गन्ने के खेत में मिला मासूम का शव
रविवार शाम करीब साढ़े चार बजे रोहदा स्थित स्कूल से दो सौ मीटर दूर गन्ने के खेत में कुछ मजदूर गन्ने की छिलाई कर रहे थे. जब मजदूर खेत के बीच में गए, तो मासूम का शव देख सन्न रह गए. थोड़ी ही देर में परिजन के साथ ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. शव की शिनाख्त आंचल के रूप में हुई. मासूम का शव काला पड़ चुका था. एक पैर में चप्पल थी, दूसरे पैर की चप्पल गायब है. घटना की जानकारी पर एसपी हेमराज मीणा समेत स्थानीय थाने की फोर्स मौके पर पहुंची. फोरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए गये.

'पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार'
फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. स्थानीय पुलिस ने बताया कि शव काला पड़ चुका है. जिससे मौत की वजह के बारे में बिना पोस्टमार्टम रिपोर्ट के कुछ भी कहना उचित नहीं होगा. पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा भी मौके पर पहुंचे. एसपी ने जल्द हत्यारों को पकड़ने का दावा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details