उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी ने कोरोना प्रभाव को देखते हुए किया बस्ती का दौरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को बस्ती जिले का दौरा किया. इस दौरान कोरोना महामारी को लेकर सीएम योगी ने अधिकारियों व जिला प्रतिनिधियों के साथ बैठक कर दिशा-निर्देश दिए.

By

Published : Jun 7, 2020, 3:33 PM IST

cm yogi adityanath
सीएम योगी का बस्ती दौरा.

बस्ती:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को अचानक बस्ती दौरे पर पहुंचे. इस दौरान सीएम योगी ने जिले के आलाधिकारियों, विधायक व सांसद के साथ बैठक की. इस बैठक में कोरोना महामारी को लेकर प्रशासन द्वारा किए गए इंतजामों पर चर्चा की गई. इसके साथ ही अधिकारियों को मुख्यमंत्री ने दिशा-निर्देश भी दिए.

सीएम योगी का बस्ती दौरा.
अधिकारियों के साथ कमिश्नर कार्यालय में मीटिंग खत्म करने के बाद मुख्यमंत्री योगी का काफिला बस्ती के जिला अस्पताल पहुंचा. यहां पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री ने इमरजेंसी का निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महज दो मिनट जिला अस्पताल के परिसर में मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-कोरोना के डर से अस्पतालों ने नहीं किया भर्ती, गर्भवती महिला ने अस्पताल गेट पर तोड़ा दम

इसके बाद सीएम वापस गोरखपुर के लिए हेलीकॉप्टर से निकल गए. दरअसल मुख्यमंत्री के आगमन की जानकारी जिला प्रशासन को सुबह ही हुई, जिसके बाद आनन-फानन में जिला अस्पताल में व्यवस्था को चाक-चौबंद किया गया. समय के अनुसार मुख्यमंत्री को दोपहर करीब 1:30 बजे बस्ती पहुंचना था, लेकिन हेलीकॉप्टर 30 मिनट की देरी से बस्ती के पुलिस लाइन में लैंड किया. यहां से निकलने के बाद मुख्यमंत्री ने सबसे पहले कमिश्नरी में एक बैठक की, जिसके बाद लगभग 3:30 बजे बस्ती के जिला अस्पताल पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details