उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को twitter पर मिली गोली मारने की धमकी, मुकदमा दर्ज

By

Published : Apr 19, 2020, 7:04 PM IST

Updated : Apr 19, 2020, 7:56 PM IST

यूपी के बस्ती जिले में एक महिला ने प्रियंका गांधी को ट्वीटर पर गोली मारने की धमकी दी. इस पर जिला कांग्रेस कमेटी ने विरोध करते हुए महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच में जुट गई.

basti news
प्रियंका गांधी को ट्वीटर पर मिली गोली मारने की धमकी.

बस्तीः सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के एक ट्वीट के बाद उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाली महिला का ट्विटर एकॉउंट आरती पांडे के नाम से चलता है. फिलहाल इस मामले में कांग्रेसी कार्यकर्ता की शिकायत के बाद कोतवाली में आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.

अब इस पूरे मामले की जांच करने के लिए एसपी की तरफ से साइबर सेल को जिम्मेदारी सौंपी गई है. जानकारी के मुताबिक पुलिस इस महिला का जिले से कनेक्शन को तलाशने में जुटी हुई है. शुरुआती जांच में पता लगा है कि आरती पांडे बस्ती जिले के ही रहने वाली हैं. इस वजह से पुलिस सबसे पहले इस महिला का पता निकालने के बाद कार्रवाई को आगे बढ़ाएगी.

जानकारी देते एएसपी.

एएसपी पंकज ने बताया कि आईपीसी की धारा 506 और 66 आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच इंस्पेक्टर देवनन्दन उपाध्याय को सौंपी गई है.

Last Updated : Apr 19, 2020, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details