उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बस्ती: पेड़ की छांव लेने पर दबंग ने दलित को पीटा, जानें पूरा मामला...

By

Published : May 8, 2022, 12:28 PM IST

Updated : May 8, 2022, 12:44 PM IST

यूपी के बस्ती जिले के नगर थाना के बक्सर गांव में पेड़ के नीचे बैठ कर छांव लेने के वजह से पंकज नाम के दबंग ने दलित व्यक्ति की बेरहमी से पिटाई कर दी. जानें पूरा मामला...

बस्ती.
बस्ती.

बस्ती:उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां जिले के नगर थाना के बक्सर गांव में दलित व्यक्ति फूलचंद को दबंग पंकज ने सिर्फ इसलिए पीट दिया कि वह उसके लगाए गए पेड़ के नीचे बैठ कर छांव ले रहा था. हालांकि मामला चुनावी रंजिश का बताया जा रहा है. दरअसल, पीड़ित फूलचंद ने दबंग पंकज के भाई को चुनाव में वोट नहीं दिया. जिसकी रंजिश काफी दिनों से चल रही थी.

जानकारी देते पीड़ित.

पीड़ित दलित युवक ने बताया कि बेलाड़ी बाजार से दवा लेकर गांव वापस आ रहा था. दोपहर में धूप बहुत तेज होने की वजह से वह पेड़ के नीचे छांव लेने बैठ गया. उसी दौरान गांव के दबंग पंकज को चुनावी दुश्मनी निकालने का मौका मिल गया. उसने पीड़ित फूलचंद को गाली देते हुए लात घूसे से पिटाई कर दी. पीड़ित जब शिकायत लेकर नगर थाना पहुंचा तो उसकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज नहीं हुआ. पीड़ित 12 दिन से थाने का चक्कर लगाते रहा, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है. जिसके बाद पीड़ित थक हारकर समाधान दिवस में पहुंचा. सीडीओ राजेश प्रजापति के पास इंसाफ की गुहार लगाई. सीडीओ ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल सीओ को जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया.

इसे भी पढे़ं-बकरी चोरी के आरोप में दलित की पिटाई, वायरल हुआ वीडियो

Last Updated : May 8, 2022, 12:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details