उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हेमंत चौधरी बोले, केशव प्रसाद मौर्य के हारने के पीछे अनुप्रिया और उनके पति का हाथ

By

Published : Nov 6, 2022, 8:40 PM IST

अपना दल एस(युवा मोर्चा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी (Hemant Choudhary) ने पार्टी अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) और पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. हेमंत चौधरी कहा कि जब प्रदेश की सारी इकाइयां ही भंग हैं, तो किस आधार पर अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) ने खुद को राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित कर लिया.

etv bharat
हेमंत चौधरी

बस्तीःअपना दल एस(युवा मोर्चा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी (Hemant Choudhary) के बगावती सुर लगातार आक्रामक होते जा रहे हैं. रविवार को बस्ती पहुंचे हेमंत चौधरी (Hemant Choudhary) ने एक बार फिर से अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) और उनके पति आशीष पटेल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. हेमंत चौधरी (Hemant Choudhary) कहा कि जब प्रदेश की सारी इकाइयां ही भंग हैं, तो किस आधार पर अनुप्रिया पटेल ने खुद को राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित कर लिया. यह सरासर तानाशाही है और पार्टी के एक नेता से मंच पर अचानक से अनुप्रिया पटेल को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा करवाना साफ दर्शाता है कि उनके आरोपों के बाद किस तरीके से पार्टी के अंदर खाने में खलबली मची हुई है.

अपना दल एस(युवा मोर्चा) के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी

इतना ही नहीं हेमंत चौधरी (Hemant Choudhary) ने योगी सरकार में उपमुख्यमंत्री रहे केशव प्रसाद मौर्य के हार का कारण सीधे तौर पर अनुप्रिया पटेल(Anupriya Patel) के पति आशीष पटेल को ठहराया. उन्होंने कहा कि 'जब वे पार्टी में थे, तो आशीष पटेल उनसे केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ बयान दिलवाते थे. यही कारण है कि वह लोग चाहते नहीं कि पिछले समाज का कोई नेता आगे बढ़े, जिस वजह से इन दोनों (अनुप्रिया और उनके पति) ने मिलकर केशव प्रसाद मौर्य को हराने के लिए सारा कुचक्र रचा और वे लोग उस में कामयाबी हो गए'.

हेमंत चौधरी (Hemant Choudhary)ने कहा कि 'उनके कंधे का इस्तेमाल करके डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ लगातार साजिश रचते रहे और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आगे न बढ़े और न कभी ताकत में आए. हेमंत चौधरी ने लखनऊ में हुए राष्ट्रीय अधिवेशन पर कहा कि इस अधिवेशन में सिर्फ और सिर्फ कार्यकर्ताओं को गुमराह करने का काम किया गया है और तानाशाही दिखाते हुए जबरदस्ती खुद को अनुप्रिया पटेल(Anupriya Patel) ने राष्ट्रीय अध्यक्ष घोषित करवा दिया.

पढ़ेंः अपना दल (एस) के पूर्व युवा मोर्चा अध्यक्ष का आरोप, 'अनुप्रिया पटेल करती हैं रिजर्व सीटों पर खेल'

ABOUT THE AUTHOR

...view details