उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस्ती: कर्ज में डूबे एंबुलेंस चालक ने की आत्महत्या

बस्ती में एक 32 वर्षीय एम्बुलेंस चालक पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतक के घर पहुंची स्थानीय महिलाएं.
मृतक के घर पहुंची स्थानीय महिलाएं.

By

Published : Oct 9, 2020, 11:57 AM IST

बस्ती:दुबौलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत संसारपुर में एक 32 वर्षीय एम्बुलेंस चालक ने गुरुवार रात आत्महत्या कर ली. युवक कमरे में पंखे के सहारे लटकता पाया गया. परिजन उसे नीचे उतार कर फौरन सीएससी हरैया ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फोरेंसिक टीम जांच में जुटी है.

संसारपुर गांव निवासी विपिन पुत्र राम किशोर (32 वर्ष) बलरामपुर में एम्बुलेंस चालक के पद पर कार्यरत था. बीती रात वह घर आकर भोजन करने के बाद कमरे में चला गया. इसके बाद रात करीब 12 बजे साड़ी के सहारे पंखे से लटक कर फांसी लगा ली. घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई, तो उन्होंने आनन-फानन उसे हरैया सीएससी लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने चालक को मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक, तीन भाइयों में विपिन सबसे छोटा था. उसकी शादी 2018 में महिला कांस्टेबल संध्या से हुई थी, जो लखनऊ में तैनात है. घटना की सूचना मिलते ही मृतक की पत्नी भी घर पहुंच चुकी है.


परिवार का कहना है कि विपिन को मानदेय न मिलने से वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था. हाल ही में उसके पिता का ऑपरेशन हुआ था. इसके अलावा एक आभूषण की दुकान पर 80 हजार का था कर्ज था. बार बार के तकादे से भी वह परेशान हो चुका था. विपिन गुरुवार शाम को ही बलरामपुर से घर आया था. उसके 9 माह का एक बेटा (विपुल) भी है. घटना को लेकर गांव में हड़कम्प मचा हुआ है. परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

फोरेंसिक टीम के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

-अनिल कुमार, प्रभारी निरीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details