उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली में पुरानी रंजिश में पीट-पीटकर हत्या, पुलिस जुटी जांच में

By

Published : Dec 30, 2022, 1:51 PM IST

बरेली में पुरानी रंजिश के चलते एक शख्स की हत्या कर दी गई. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बरेली में पुरानी
बरेली में पुरानी

जानकारी देते हुए मृतक का भाई

बरेली: जनपद में पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. आरोप है कि मृतक अपनी पत्नी के साथ खेत से लौट रहा था कि तभी रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच में जुट गई है.

बरेली के थाना देवरिया के आसपुर खेड़ा गांव के रहने वाले 40 वर्षीय अफसर खान के परिवार का उनके ही गांव में रहने वाले उनके रिश्तदार नवाब से बच्चों को लेकर लगभग 6 महीने पहले विवाद हुआ था. कई बाद में दोनों ही पक्षों में मारपीट हुई थी. आरोप है कि उसी रंजिश में गुरुवार देर शाम जब अफसर खान खेत से लौट रहा था कि तभी रास्ते में घात लगाए बैठे नवाब और उसके साथियों ने लाठी-डंडों से अफसर खान पर हमला कर दिया और जमकर उसके साथ मारपीट की. इसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में घायल अफसर खां को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई.

मृतक के भाई यासीन खान ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते उसके भाई अफसर खान की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या की गई है. आरोपी पक्ष के मुकदमा दर्ज करा दिया गया है. थाना प्रभारी निरीक्षक इंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुरानी रंजिश में अफसर खान की हत्या का आरोप उसके परिजनों ने लगाया है. साथ ही पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. इनमें से एक आोरपी नवाब की गिरफ्तारी हो चुकी है. जबकि अन्य की तलाश जारी है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके अलावा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बता दें कि अफसर खान की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details