उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोरी के शक में युवक को दी तालिबानी सजा, वीडियो वायरल

By

Published : Jul 31, 2021, 3:04 AM IST

यूपी के बरेली में रस्सी से बांधकर युवक की पिटाई का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो कैंट थाना क्षेत्र के भारतोल गांव का बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि ग्रामीण युवक की डंडे से पिटाई कर रहे हैं.

वायरल वीडियो.
वायरल वीडियो.

बरेलीःजिलेमें इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. आरोप है कि युवक गांव में चोरी कर रहा था. ग्रामीणों ने युवक को बंधक बनाकर पहले डंडे से जमकर पिटाई की फिर पुलिस को हवाले कर दिया. पुलिस ने ग्रामीणों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर युवक और उसके तीन साथियों को लिए भेज दिया है. वायरल वीडियो कैंट थाना क्षेत्र के भारतोल गांव का बताया जा रहा है.

वायरल वीडियो.
भरतौल गांव के ग्रामीणों का आरोप है कि 22 जुलाई को कबाड़ का काम करने वाला शिबू नाम का युवक गली में नाली के ऊपर लगे लोहे के जाल को चुरा रहा था. तभी ग्रामीणों ने उसे ऐसा करते देख लिया. जिसके बाद शिबू कबाड़ी को रस्सी से बांधकर जमकर पिटाई की गई. पिटाई के बाद ग्रामीणों ने शिबू को कैंट पुलिस के हवाले कर दिया.

इसे भी पढ़ें-मामूली विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, वीडियो वायरल

पुलिस ने शिबू से जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने तीन अन्य साथियों के नाम और बताए. जिसके बाद पुलिस ने शिबू के साथ साथ मोहम्मद अजीम, राहिल और साहिल को भी गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. सभी आरोपी बरेली के आजमनगर के निवासी है. वहीं, शिबू के पिता इरशाद का कहना है कि उनका बेटा कबाड़ का काम करता है, उसे जानबूझकर बेरहमी से पीटा गया है. उसका कोई दोष नहीं था, वह कबाड़ खरीदने के लिए भरतोल गांव गया था. वहीं इस मामले में पुलिस ने कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details