उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली के नेशनल हाइवे पर महिला से लूट, चेन, मंगल सूत्र और कुंडल लेकर आरोपी फरार

बरेली के नेशनल हाइवे पर राखी बंधवाकर मायके से लौट रही महिला से बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर लूट की. आरोपी फरार बताये जा रहे हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

By

Published : Aug 20, 2022, 2:39 PM IST

Etv Bharat
नेशनल हाइवे पर महिला से लूट

बरेली: दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे पर राखी बंधवाकर मायके से लौट रही महिला से शुक्रवार की शाम को नेशनल हाईवे ओवरब्रिज पर बाइक सवार लुटेरों ने चेन, मंगल सूत्र और कुंडल लूट लिया. विरोध करने पर लुटेरों ने महिला पर तमंचा तान दिया. एसओ सतीश कुमार ने बताया कि, तहरीर मिलने पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा.

मिलक के नया गांव जालिमनगला निवासी विपिन शर्मा की पत्नी सौम्या शर्मा के साथ राखी बांधने बरेली स्थित ससुराल गए थे. विपिन शर्मा मीरगंज निवासी रिश्तेदार शीलू शर्मा के साथ बरेली से लौट रहे थे. मीरगंज में रिश्तेदार अपने घर चले गए.विपिन पत्नी के साथ बाइक से अपने गांव जा रहे थे. हाईवे स्थित ओवरब्रिज पर पीछे से बाइक पर आए दो लुटेरों ने सौम्या के गले से चेन, मंगल सूत्र और कुंडल छीन लिए.

इसे भी पढ़े-बैंक मित्र को गोली मारकर बदमाशों ने लूटे डेढ़ लाख रुपये

पत्नी के शोर मचाने पर विपिन ने बाइक रोक ली. उन्होंने विरोध करते हुए एक लुटेरे के मुंह पर लगा मास्क खींच लिया. विरोध करने पर लुटेरो ने तमंचा निकाला और जान से मारने की धमकी दी. लुटेरे बाइक से रामपुर की ओर भाग गये. लुटेरों के फरार होने पर विपिन ने मीरगंज निवासी अपने रिश्तेदार और परिजनों को घटना की सूचना दी. रिश्तेदार और परिजन मौके पर पहुंच गए.

सूचना मिलने पर सीओ आर के मिश्रा और एसओ सतीश कुमार मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरु की, लेकिन उनका कुछ भी पता नहीं चल पाया. विपिन ने थाने जाकर पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा.

यह भी पढ़े-प्रयागराज में बदमाशों ने तमंचे के बल पर सरिया व्यापारी से 6 लाख लूटे

ABOUT THE AUTHOR

...view details