उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: अंधविश्वास के चलते महिला की बलि देने की कोशिश, चाकू से किए 14 वार

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक विवाहित महिला पर उसके ससुरालीजनों ने चाकू से हमला किया. महिला के भाई का आरोप है कि उसके ससुर की तबीयत ठीक नहीं थी, जिसके चलते उसकी ननद ने तांत्रिक के कहने पर उसपर हमला किया.

By

Published : Jan 7, 2020, 11:23 PM IST

etv bharat
महिला पर चाकू से किया हमला.

बरेली: विज्ञान ने चाहे कितनी भी प्रगति कर ली हो लेकिन कुछ लोग आज भी अंधविश्वास में इस कदर विश्वास करते हैं कि अपनों के दुख-दर्द का भी ख्याल नहीं रहता. घर की बहू पर उसकी ननद ने एक-दो नहीं 14 बार चाकू से इस कदर हमला किया कि महिला के 450 टांके आए हैं. ऐसा किया भी इसलिए जिससे उसके पिता की तबीयत ठीक हो सके.

महिला पर चाकू से किया हमला.

बारादरी थाना क्षेत्र में एक महिला पर अंधविश्वास के चलते उसके ससुरालीजनों ने चाकू से हमला कर दिया. पीड़ित महिला के भाई ने बताया कि उसकी बहन का आठ साल पहले संजीव से विवाह हुआ था. कुछ महीने से उसके ससुर जगदीश बीमार चल हे थे. जगदीश का इलाज संजीव के बड़े भाई (तांत्रिक) मूली और राजू कर रहे थे. रविवार को महिला के जेठ मूली और राजू ने बहू रेनू की बलि देने की योजना बनाई.

रविवार देर रात जेठ मूली, राजू, ननद मोनी और मोनी के पति ने मिलकर रेनू को दबोच लिया. इसके बाद उन्होंने रेनू पर चाकू से करीब 14 बार हमला किया. इससे रेनू लहूलुहान हो गई और जान बचाकर वहां से भाग निकली. वहां मौजूद डायल 112 ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

इसे भी पढ़ें-लखनऊः पूर्व आईजी एसआर दारापुरी और कांग्रेस कार्यकर्ता सदफ जफर रिहा

पीड़िता के भाई के अनुसार महिला की ननद ने अपने पिता की उम्र बढ़ाने के लिए अपनी भाभी रेनू पर बुरी तरह से हमला कर घायल कर दिया. हमला करने के दौरान वह कह रहे थे कि 'जितनी बार हम तेरे ऊपर हमला करेंगे, उतनी ही हमारे पिता की तबीयत ठीक होती चली जाएगी.' पीड़ित महिला के शरीर पर लगभग 450 टांके लगाए गए हैं.

पीड़ित परिवार ने एसएसपी से मामले की शिकायत की. बारादरी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मामले में एक महिला को गिफ्तार करके जेल भेज दिया गया है. इस कृत्य में जो भी शामिल होगा, उनको भी जल्द हिरासत में लेकर जेल भेजा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details