उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी ने फोन पर दिया तीन तलाक, जानिए वजह

यूपी के बरेली में एक पत्नी ने पति को फोन पर तीन तलाक इसलिए दे दिया, क्योंकि उसका कहना था कि निकाह उसकी मर्जी से नहीं हुआ है. मामले में पीड़ित ने एसएसपी से शिकायत कर न्याय की मांग की है.

By

Published : May 21, 2021, 6:32 PM IST

पत्नी ने दिया तीन तलाक.
पत्नी ने दिया तीन तलाक.

बरेली: जनपद में तीन तलाक का मामला सामने आया है. ससुराल में पति से विवाद करने के बाद मायके गई पत्नी ने फोन पर पति को तलाक दे दिया. फोन पर तलाक देने के बाद पीड़ित ने एससपी रोहित सिंह सजवान से शिकायत कर इंसाफ की मांग की है.

यह है पूरा मामला
मामला शेरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव मोहम्मदपुर का है. फुरकान का निकाह 3 साल पहले ही हुआ था. वे कपड़ो की सिलाई कर अपने परिवार का पेट पालते हैं. शादी के कुछ सालों बाद तक दोनों पति-पत्नी के बीच रिश्ता अच्छा था, लेकिन कुछ दिनों से दोनों में विवाद होन लगा.

इसे भी पढ़ें:प्रेमिका के साथ पकड़े जाने पर शौहर ने दिया तलाक

पीड़ित फुरकान के मुताबिक, उसकी पत्नी आए दिन झगड़ा कर मायके चली जाती है. पत्नी अक्सर कहती है कि मेरी शादी बिना मर्जी के तुमसे करा दी गई. मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती हूं. फुरकान ने पत्नी पर जेवरात सहित 20 हजार रुपये चोरी करने का आरोप लगाया है. कहा कि कुछ दिनों पहले पत्नी विवाद करने के बाद मायके गई. उसके बाद वहीं से फोन कर तीन तलाक दे दिया.

फुरकान ने एसएसपी रोहित सिंह सजवान से मामले की शिकायत की है. एसएसपी ने थाना शेरगढ़ पुलिस को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details