उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली: नौकरी से हटाए जाने पर चौकीदार ने चौकीदार को मारी गोली, मौत

By

Published : Jan 6, 2020, 9:39 PM IST

बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र में गुरुद्वारे के पुराने चौकीदार ने नए चौकीदार की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर आरोपी को गिरफ्तार करने में जुट गई है.

etv bharat
मामले की जानकारी देते एसपी.

बरेली: फरीदपुर थाना क्षेत्र स्थित पुराने गुरुद्वारे के चौकीदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दरअसल इस गुरुद्वारे में पहले एक चौकीदार काम करता था, जिसको हटा दिया गया था. इस रंजिश की वजह से पुराने चौकीदार ने इस घटना को अंजाम दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए कांबिंग की, लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका. इस हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है.

नौकरी से हटाए जाने पर चौकीदार ने चौकीदार को मारी गोली.
मेरठ का रहने वाला था चौकीदारमेरठ निवासी अभी पुनेठा को जमीनी विवाद के बाद उसके परिवार वालों ने घर से निकाल दिया था. छह महीने पहले अभी पुनेठा अपनी मां के साथ फरीदपुर के पुराने गुरुद्वारे पर आकर रहने लगा. वह गुरुद्वारे पर चौकीदारी का काम कर रहा था. रविवार को देर रात अभी पुनेठा ट्रक ड्राइवरों को लंगर खिला रहा था. इसी दौरान पिछले चौकीदार ने अभी पुनेठा पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसे मौत के घाट उतार दिया.


इसे भी पढ़ें:-कानपुर देहात: बेहमई कांड में 18 जनवरी को आएगा फैसला

कुछ दिन पहले गुरुद्वारे में चौकीदार को हटा दिया गया था और उसकी जगह अभी को नया चौकीदार बनाया गया था. पुराने चौकीदार को यह बात नागवार गुजरी जिसके बाद पुराने चौकीदार ने अभी को कई बार धमकी भी दी थी और अब गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.
-संसार सिंह, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details