उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए आगे आए वसीम बरेलवी, जानिए क्या किया ऐलान

By

Published : May 21, 2021, 11:08 AM IST

देश के जाने माने शायर डॉक्टर वसीम बरेलवी ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए बरेली के 3 सौ बेड वाले हॉस्पिटल के लिए लाखों रुपये दिए. उन्होंने अपनी विधान परिषद की निधि से पचास लाख रुपये दिए हैं.

शायर डॉक्टर वसीम बरेलवी
शायर डॉक्टर वसीम बरेलवी

बरेलीः डॉक्टर वसीम बरेलवी ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अपनी विधान परिषद की निधि में से पचास लाख रुपये बरेली के 3 सौ बेड वाले हास्पिटल को दिये. जिससे कोरोना संक्रमित मरीजों का बेहतर तरीके से इलाज हो सकेगा. इतना ही नहीं डॉक्टर वसीम बरेलवी ने इस साल की आने वाले अपनी पूरी निधि को स्वास्थ्य विभाग को देने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा कि निधि जब भी आएगी, वो कोरोना संक्रमण के रोकथाम और मरीजों के बेहतर इलाज में खर्च की जाएगी.

कोरोना मरीजों की मदद

बरेली के मशहूर शायर डॉक्टर वसीम बरेलवी समाजवादी पार्टी के नामित विधान परिषद के सदस्य हैं. डॉक्टर वसीम बरेलवी शुरु से अपनी निधि के अधिकतर पैसों को बीमार लोगों की मदद में खर्च करते हैं. समाज में हर जरूरतमंद की मदद के लिए हर वक्त तैयार रहते हैं. इस समय पूरा देश कोरोना माहमारी से जूझ रहा है. हॉस्पिटल भी कभी ऑक्सीजन तो कभी अन्य संसाधनों की कमी से जूझ रहे हैं. ऐसे में डॉक्टर वसीम बरेलवी ने बरेली के सीडीओ को पत्र लिखकर कहा कि इनके खाते में पड़ी विधान परिषद की निधि में से पचास लाख रुपए 300 बेड कोविड सरकारी हॉस्पिटल में खर्च किए जाएं. इस निधि को हॉस्पिटल में बुनयादी सुविधाओं, वेंटिलेटर, ऑक्सीजन प्लांट और जीवन रक्षक उपकरणों में खर्च किया जाएं. ताकि कोविड के मरीज को बेहतर इलाज मिल सके और उनकी जान बचाई जा सके. इसके साथ ही डॉक्टर वसीम बरेलवी ने ये भी ऐलान किया है कि इस साल आने वाली विधान परिषद की पूरी निधि कोरोना संक्रमण के रोकथाम में खर्च की जाएगी.

इसे भी पढ़ें- नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ने खोली महिलाओं पर UP के कानून व्यवस्था की पोल!

ABOUT THE AUTHOR

...view details