उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: 50 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

बरेली पुलिस और 50 हजार के इनामी बदमाश भूरा पठान सके बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में गोली लग गई, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jun 9, 2020, 5:20 AM IST

wanted criminal arrested
भूरा के पास से अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है

बरेली:सुभाषनगर पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश भूरा को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है. पिछले दो सालों से डकैती और हत्या के मामलों में वह फरार चल रहा था. बदायूं निवासी भूरा पठान डकैती और हत्या जैसी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. यूपी पुलिस ने इस पर 50 हजार रुपये का इनाम रखा था. एसएसपी शैलेष कुमार पांडेय ने बताया की भूरा पठान ने बरेली के भमोरा थाना इलाके में 2018 में डकैती और हत्या की वारदात को अंजाम दिया था.

एसएसपी ने बताया की सुभाषनगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की भूरा पठान करगैना इलाके में रात को अपने गैंग के लोगों से मिलने आ रहा है और किसी वारदात को अंजाम दे सकता है. इसके बाद क्राइम ब्रांच और सुभाषनगर पुलिस ने बदमाश को चारो तरफ से घेर लिया. अपने आपको पुलिस से घिरा देख बदमाश भूरा पठान ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. इस दौरान भूरा के पैर में गोली लग गई, जिससे घायल होकर वह खेत में गिर पड़ा. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. भूरा के पास से अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details