उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बंगाल में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या, यूपी में उठने लगे विरोध के सुर

By

Published : Oct 12, 2019, 9:09 PM IST

बंगाल में हिन्दू परिवार की हत्या के विरोध में यूपी में भी विरोध के सुर उठने लगे हैं. बरेली में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने कहा है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इशारे पर आरएसएस कार्यकर्ता व हिंदू संगठनों के लोगों को बंगाल में निशाना बनाया जा रहा है.

बंगाल में हिन्दू परिवार की हत्या के विरोध में प्रदर्शन.

बरेली: विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने जिले के दामोदर पार्क में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. इस दौरान आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या के विरोध में सड़कों पर उतरकर ममता बनर्जी के विरोध में नारेबाजी भी की. साथ ही आरएसएस कार्यकर्ता की परिवार सहित की गई हत्या के संबंध में राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा है.

बंगाल में हिन्दू परिवार की हत्या के विरोध में प्रदर्शन.

बंगाल में हिन्दू परिवार की हत्या के विरोध में प्रदर्शन

  • बंगाल में हिन्दू परिवार की हत्या के विरोध में विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने विरोध जाहिर किया.
  • बंगाल में कानून का राज स्थापित करने के लिए ममता बनर्जी की सरकार को बर्खास्त करने की कार्यकर्ताओं ने मांग की.
  • कार्यकर्ताओं का कहना है कि पश्चिम बंगाल सरकार लगातार हिंदुओं को लक्ष्य बनाकर उनकी धार्मिक स्वतंत्रता का हनन कर रही है.
  • आरोप लगाया कि बंगाल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं की हत्याएं कराई जा रही हैं.

विजयादशमी के दिन बंगाल के मुर्शिदाबाद के जियागंज क्षेत्र में राष्ट्रीय स्वयंसेवक बंधु प्रकाश पाल उनकी पत्नी और छह साल के बेटे की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के संबंध में कार्यकर्तओं ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपते हुए कहा है कि विशेष वर्ग को खुश करने के लिए बंगाल में हिंदुओं की लगातार हत्या कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details