उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कुत्ते के पिल्ले को शराबियों ने पिलाई शराब, टल्ली कर खूब हंसे, VIDEO

बरेली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें शराब एक कुत्ते के पिल्ले को शराब पिला रहे है. वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस से मामले की शिकायत की गई है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 1, 2024, 7:17 AM IST

Etv bahrat
Etv bahrat

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

बरेलीः बरेली में डॉगी के पपी को शराब पिलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें कुछ शराबी एक पपी को जबरन शराब पिलाकर टल्ली कर रहे है. पपी को शराब पिलाने के मामले में एक्स के माध्यम से बरेली पुलिस से मामले की शिकायत की है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में अभी शिकायत दर्ज नहीं की है. वहीं, वायरल वीडियो को लेकर यूजर अपनी नाराजगी जता रहे हैं.


बरेली के आवंला थाना क्षेत्र में कुत्ते के पिल्ले को शराब पिलाकर टल्ली करने का मामला सामने आया है जिसकी हिमांशू पटेल नाम के एक शख्स ने एक्स के माध्यम से पुलिस से शिकायत की है. उन्होंने आरोप लगाया है कि आवंला थाना क्षेत्र में रहने वाले चंद्रपाल, शान, डेला और बादशाह ने एक खुले मैदान में बैठकर शराब पी और इसके बाद पपी का मुंह खोलकर शराब पिलाई. कुत्ते के पिल्ले को सभी ने मिलकर शराब पिलाई.


पपी को शराब पिलाते वीडियो वायरल
बरेली के वाला थाना क्षेत्र में शराबियों के द्वारा पप्पी को शराब पिलाते हुए किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. इस वायरल वीडियो को हिमांशु पटेल ने एक्स ट्विटर के माध्यम से बरेली पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. फिलहाल वायरल वीडियो की ईटीवी भारत पुष्टि नहीं करता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details