उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली कॉलेज में छात्रों की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल

By

Published : Feb 18, 2021, 6:35 AM IST

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ युवक अकेले युवक की बेरहमी से पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो बरेली कॉलेज प्रांगण का बताया जा रहा है.

बरेली कॉलेज में गुंडागर्दी
बरेली कॉलेज में गुंडागर्दी

बरेलीः जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ युवकों का गुट दो युवकों की बेरहमी से पिटाई करता दिख रहा है. सोशल मीडिया पर यह भी दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो बरेली कॉलेज प्रांगण का है और वीडियो में सभी युवक कॉलेज के ही छात्र हैं.

दो छात्रों की पिटाई
जानकारी के मुताबिक जिस वक्त बरेली कॉलेज के अंदर छात्रों का एक गुट, दो छात्रों की बेहरमी से पिटाई कर रहा था, उसी वक्त किसी ने पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

किसी ने नहीं कि शिकायत
इस बारे में कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर का कहना है कि कुछ छात्रों के द्वारा कॉलेज परिसर में ही दूसरे छात्रों की पिटाई की बात पता चली है. लेकिन अभी तक कोई शिकायत पीड़ित छात्र की तरफ से नहीं की गई है. फिर भी कॉलेज दबंगई करने वाले छात्रों की पहचान करने में जुटा है.

छात्र की होती रही पिटाई, लोग बनाते रहे वीडियो
बताया जा रहा है कि बरेली कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा को लेकर कॉलेज के दो गुटों में विवाद हो गया. इसके बाद लगभग एक दर्जन दबंग छात्रों ने 2 छात्रों को घेरकर कॉलेज परिसर के अंदर ही जमकर पिटाई की. दबंगों की पिटाई से छात्र चीखते पुकारते रहे पर उन्हें कोई बचाने नहीं आया. कई लोग वीडियो बनाने में मशगूल रहे.

पुलिस भी जांच में जुटी
मामले में एसपी राम मोहन सिंह का कहना है कि वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में आया है. वीडियो के आधार पर जांच कर कार्रवाई करने और संबंधित कॉलेज के प्रबंधन अधिकारियों से बात कर कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details