उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 12, 2021, 5:01 AM IST

ETV Bharat / state

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, आरोपियों की तलाश कर रही पुलिस

बरेली जिले में मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ लोग एक महिला को घसीटते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बरेली :जिलें में मारपीट की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ लोग एक में घुसकर लोगों को लाठी-डंडों से पीट रहे हैं. वायरल वीडियो कैंट थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वीडियो में हमलावर एक महिला को भी बेरहमी से घसीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है.

बता दें, कि कैंट थाना क्षेत्र के मोहनपुर नकटिया निवासी श्रीराम पेशे से माली है. श्रीराम पुलिस विभाग में किसी अधिकारी के घर काम करता है. श्रीराम ने बताया कि उनका बेटा पड़ोस की एक दुकान पर कुछ घरेलू सामान खरीदने गया था, तभी वहां मौजूद कुछ लोगों ने उनके बेटे के साथ गाली-गलौज की. जब श्रीराम के बेटे ने विरोध किया तो गाली-गलौज कर रहे लोगों ने उसके साथ मारपीट की.

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

श्रीराम का कहना है कि उनके बेटे ने घटना की सूचना घर पर दी. जिसके बाद लगभग 6 लोगों ने उनके घर पर धावा बोल दिया. श्रीराम ने बताया कि हमलावरों के पास लाठी-डंडे और धारदार हथियार थे. श्रीराम का आरोप है कि घटना के संबंध में उन्होंने पुलिस से शिकायत की, तो दारोगा ने दबंगो पर कार्रवाई करने के बजाए उन्हें भद्दी गालियां देकर भगा दिया.

इस मामले पर एसपी सिटी रविन्द्र कुमार ने बताया, कि कैंट थाना क्षेत्र निवासी श्रीराम के बेटे के साथ पड़ोस के रहने वाले कुछ लोगों ने मारपीट की और उसके फिर घर में घुसकर भी मारपीट की. इस संबंध में सीसीटीवी फुटेज मिली है. इस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और मारपीट में घायल हुए लोगों का उपचार कराया जा रहा है. मामले की जांच कराई जा रही है, इसमें जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इसे पढ़ें- ओयसिस वेलनेस सेंटर घोटाला : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को लखनऊ पुलिस ने भेजा नोटिस, जानिए क्या पूछे सवाल...

ABOUT THE AUTHOR

...view details