उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 31, 2022, 9:58 AM IST

ETV Bharat / state

जानिए...समाजवादी पार्टी में टिकट वितरण को लेकर क्या बोले कांग्रेस प्रत्याशी

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर राजनीति चरम पर है. सभी पार्टियों ने अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. बरेली की फरीदपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस ने विशाल सागर को अपना प्रत्याशी बनाया है.

कांग्रेस प्रत्याशी विशाल सागर
कांग्रेस प्रत्याशी विशाल सागर

बरेली: फरीदपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार विशाल सागर चुनावी मैदान में अपनी जीत पक्की करने की कोशिश में लगे हुए हैं. कांग्रेस प्रत्याशी विशाल सागर के पिता स्वर्गीय डॉक्टर सियाराम सागर छह बार फरीदपुर विधानसभा सीट से विधायक रहे और समाजवादी पार्टी के साथ आखिरी सांस तक जुड़े रहे. डॉक्टर सियाराम सागर की मृत्यु के बाद उनके बेटे विशाल सागर फरीदपुर विधानसभा सीट से टिकट की दावेदारी कर रहे थे, लेकिन उनको टिकट नहीं मिला तो कुछ दिनों पहले समाजवादी पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया था. कांग्रेस ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाकर चुनावी मैदान में भी उतार दिया है.

ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत में विशाल सागर ने कहा कि इस समय किसान परेशान है, नौजवान बेरोजगार है, नौकरी के लिए परेशान है, सड़कें टूटी हुई हैं. इन्हीं सब मुद्दों के साथ वह चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरा मुकाबला किसी से नहीं है और जनता के हक की बात करना पसंद करता हूं.

कांग्रेस प्रत्याशी विशाल सागर

यह भी पढ़ें:आम आदमी पार्टी ने जारी की 19 उम्मीदवारों की एक और सूची, 4 के टिकट भी बदले

समाजवादी पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामने के सवाल पर विशाल सागर ने कहा कि टिकट न मिलना बुरा लगता है, लेकिन जो काम करने वाला है उसे बुरा लगता है. उन्होंने कहा कि जनता जिससे जुड़ी हो उसे बुरा लगेगा. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी दीदी की नीतियां पसंद आईं. इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी में टिकट वितरण के सवाल पर कहा कि कहीं न कहीं कमी रही है. अब जनता ही फैसला करेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details