उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हिंदू किशोरी का अपहरण कर ले जा रहे दो मुस्लिम युवक गिरफ्तार, रामपुर से तलाश कर पहुंचे थे बरेली

बरेली के भुता थाना क्षेत्र के एक गांव से दो मुस्लिम युवकों ने हिंदू किशोरी का अपहरण करने का प्रयास किया. पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 12, 2022, 5:50 PM IST

etv bharat
दो आरोपी युवक गिरफ्तार

बरेली:जनपद के भुता थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो मुस्लिम युवकों ने एक नाबालिग किशोरी का अपहरण करने का प्रयास किया. लेकिन उससे पहले ही हिंदू संगठन के लोगों ने दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, जहां किशोरी के परिजनों की तहरीर पर दोनों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

आरोप है कि किशोरी रामपुर की रहने वाली है. यही के रहने वाले दो मुस्लिम युवक किशोरी को काफी समय से परेशान कर रहे हैं, जिसके चलते किशोरी के परिजनों ने उसे बरेली भुता थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्तेदार के घर भेज दिया, ताकि वह आराम से रह सके. लेकिन हद तो तब हो गई, जब दोनों मुस्लिम युवक किशोरी का पीछा करते-करते बरेली पहुंच गए, जहां से उसका अपहरण कर उसे अपने साथ ले जा रहे थे कि तभी हिंदू संगठनों को मामले की जानकारी लग गई. इसके बाद दोनों मुस्लिम युवकों को रास्ते में पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल

यह भी पढ़ें-बरेली में अंधाधुंध फायरिंग, चार लोग गंभीर रूप से घायल

वहीं, भुता थाने की पुलिस ने किशोरी के परिजनों की तहरीर पर रामपुर के रहने वाले नदीम और अरमान के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही दोनों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है. कहा जा रहा है कि नावेद और किशोरी आपस में बातचीत किया करते थे. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि रामपुर के रहने वाले दो मुस्लिम युवक एक किशोरी का अपहरण कर ले जा रहे थे, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गाय है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details