उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: उफनती नदी में उतरना पड़ा महंगा, 2 युवकों की डूबने से मौत

यूपी के बरेली में नदी पार करते समय दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा भरने के लिए कहा, लेकिन परिजनों ने दोनों युवकों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया.

two youth died due to drowned
नदी में डूबने से मौत

By

Published : Jul 13, 2020, 5:44 PM IST

बरेली: जिले के भोजीपुरा थाना क्षेत्र स्थित भोला मानपुर गांव की घटना है. सोमवार सुबह छह युवक नकटिया नदी को पार कर खेत में जाने के लिए निकले, लेकिन उनमें से दो युवक नदी पार नहीं कर सके. भारी बारिश के चलते नदी ऊफान पर है, लिहाजा दोनों पानी की तेज बहाव की चपेट में आ गए. जिससे दोनों की नदी में डूबने से मौत हो गई.

दोनों के मौत की खबर मिलते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया. इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पर हलका इंचार्ज बलराज सिंह पुलिस फोर्स को साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

नदी में डूबने से दो युवकों की मौत
भोला मानपुर गांव की घटना है. आज सुबह गांव के 6 लड़के खेत जा रहे थे. खेत जाने के लिए उन्हें नकटिया नदी पार करनी थी. सभी लड़के नदी में तैरने लगे. मगर 15 साल का राम मोहन और 22 साल का दिनेश गंगवार पानी के तेज बहाव की वजह से नदी में डूब गए. साथी लड़कों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों को बचा नहीं सके.

लड़कों ने घटना की सूचना ग्रामीणों को दी. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद से दोनों शवों को नदी से बाहर निकाला. एक साथ दो लड़कों की मौत से गांव में कोहराम मच गया. दोनों युवकों की डूबने की सूचना पर हलका इंचार्ज बलराज सिंह पुलिस फोर्स को साथ घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने दोनों ही युवकों के शवों का पंचनामा भरने के लिए कहा, लेकिन परिजनों ने दोनों युवकों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details