उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाइक और एंबुलेंस की भिड़ंत में दो की मौत, दो घायल

बरेली में गुरुवार को बाइक और एंबुलेंस की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए.

By

Published : Nov 6, 2021, 3:28 PM IST

बरेली में बाइक और एंबुलेंस की भिड़ंत में दो की मौत.
बरेली में बाइक और एंबुलेंस की भिड़ंत में दो की मौत.

बरेलीः भोजीपुरा थाना क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज के सामने एंबुलेंस और मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एंबुलेंस चालक समेत मोटरसाइकिल पर सवार एक लड़की घायल हो गई. लड़की को उपचार के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया. वहीं, एबुलेंस चालक को उपचार के लिए रुद्रपुर भेजा गया.


बरेली के राहुल शर्मा का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चलता था. उस लड़की और अपने दोस्त मुरादाबाद के भैंसिया के दीपक कुमार के साथ वह बाइक से कहीं जा रहा था. भोजीपुरा मेडिकल कॉलेज के पास उल्टी दिशा से आ रही एबुलेंस से उसकी बाइक टकरा गई.

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त एंबुलेंस.

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. राहुल और दीपक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि लड़की घायल हो गई. उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. इस हादसे में हल्द्वानी के निवासी एंबुलेंस चालक मोहम्मद रियाज का पैर भी फ्रैक्चर हो गया. उसे उपचार के लिए रुद्रपुर भेजा गया.

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बाइक.

ये भी पढ़ेंः आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा, महिला की मौत 3 घायल

बरेली में बाइक और एंबुलेंस की भिड़ंत में दो की मौत.

मौके पर पहुंची पुलिस ने राहुल और दीपक के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. वहीं, मृतक राहुल के परिजनों ने आरोप लगाया है कि लड़की का भाई लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था. उन्होंने शक जताया है कि यह एक्सीडेंट कराया गया है. हालांकि उन्होंने अभी तक थाने में तहरीर नहीं दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details