उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गए थे पिता के साथ, मिले पानी में उतराते

उत्तर प्रदेश के बरेली में पिता के साथ खेत पर गए दो मासूम सगे भाइयों की पानी से भरे गड्ढे में डूबने से मौत हो गई. सगे भाइयों की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया. वहीं पुलिस ने मासूमों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jul 11, 2021, 12:25 AM IST

डूबने से दो सगे भाइयों की मौत.
डूबने से दो सगे भाइयों की मौत.

बरेलीः जिले के आंवला थाना क्षेत्र बीहट गांव में रहने वाले राजेंद्र अपने दो बेटों 9 साल के रितेश और 6 साल के विशेष के साथ खेत पर शनिवार को चारा लेने गए थे. जब राजेंद्र खेत में चारा काटने में व्यस्त हो गए तभी दोनों बेटे खेत से चले गए. बच्चों को खेत पर न देख वह भी चारा काटकर घर लौट आए. जब घर पर दोनों बच्चे नहीं दिखे तो उनकी तलाश शुरू की गई. राजेंद्र ने अपने बेटों रितेश और विशेष को पूरे गांव में तलाशते हुए उसी खेत पर पहुंचे, जहां से बच्चे गायब हुए थे. खेत के पास गड्ढे में भरे पानी को देख कर गजेंद्र के होश उड़ गए. दोनों बच्चों के शव पानी में उतरा रहे थे.
गड्ढे में भरे पानी ने तैर रही थी बच्चों की लाशें

राजेंद्र अपने दोनों बेटे रितेश और विशेष को ढूंढते हुए जब खेत पर पहुंचे तो खेत के पास ईंटों को बनाने के लिए खोदे गए गड्ढे की तरफ देखा. उसमें दोनों बच्चों के शव पानी में उतरा रहे थे. अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों बच्चे एक खेत से खेलते-खेलते पानी के गड्ढे के पास पहुंच गए, जहां पानी में डूब कर दोनों मासूम भाइयों की मौत हो गई. दो सगे भाई 9 साल का रितेश और 6 साल के विशेष की पानी में डूब कर मौत होने के बाद घर में कोहराम मच गया. हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई, जहां दोनों मासूम भाइयों के शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया.

पढ़ें-यमुना एक्सप्रेस-वे पर एंबुलेंस ने कार को मारी टक्कर, 4 घायल

आंवला थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों मासूम भाइयों की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने पहुंच कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रविवार को दोनों का पोस्टमार्टम किया जाएगा. प्रथम दृष्टया दोनों की मौत पानी में डूबने से हुई है. बाकी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में पता चल जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details