उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेलीः आला हजरत खानदान की बहू निदा खान ने 250 से अधिक लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा

यूपी के बरेली में आला हजरत खानदान की बहू और तलाक पीड़िता निदा खान ने अपने पति समेत 250 से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं निदा खान के पति के रिश्तेदार ने भी निदा और उनके परिवार पर मुकदमा दर्ज कराया है.

By

Published : Mar 6, 2020, 9:30 PM IST

etv bharat
निदा खान

बरेलीः तीन तलाक पीड़िता और आला हजरत खानदान की बहू निदा खान की हफ्ते भर पहले उनके पति के बीच हुए विवाद ने अब नया मोड़ ले लिया है. निदा खान ने अपने पति और ससुरालियों समेत 250 से अधिक लोगों के खिलाफ थाना बारादरी में मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं उनके पति के रिश्तेदार ने भी निदा खान और उनके भाई, पिता सहित 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

निदा खान ने अपने पति समेत कई लोगों पर दर्ज कराया मुकदमा.

दावत में निदा खान ने दिया था धरना
गौरतलब है कि तीन तलाक पीड़िता निदा खान और उनके पति शीरन रजा खान का पारिवारिक विवाद न्यायालय में चल रहा है. 25 फरवरी की देर रात निदा खान अपने पति की दूसरी शादी के बाद होने वाली दावत (वलीमा) में पहुंच गई थी और वहां हंगामा करते हुए धरने पर बैठ गई थी. अब निदा ने अपने पति और ससुरालीजनों और दावत में मौजूद 250 अन्य लोगों के खिलाफ बलवा, जान से मारने की धमकी सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा कायम कराया है.

पुलिस कर रही मामले की जांच
वहीं शीरन रजा खान के रिश्तेदार ने निदा खान, उनके भाई, पिता और अन्य महिलाओं सहित 10 लोगों के खिलाफ घर में घुस कर मारपीट और जान से मारने की धमकी का मुकदमा कायम कराया है. पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मुकदमा कायम कर जांच शुरू कर दी है. निदा खान खुद पहली बार कानून की धाराओं में फंस गई हैं.

यह भी पढ़ेंः-बरेलीः अवैध संबंधों ने ली थी आशीष शर्मा की जान, मां-बेटे ने दिया था हत्याकांड को अंजाम

निदा खान और उनके पति के रिश्तेदार ने एक-दूसरे के ऊपर मुकदमा दर्ज कराया है. दोनों लोग का मुकदमा थाना बारादरी में पंजीकृत किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांच में जैसा मामला सामने आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.
-अभिषेक वर्मा, सहायक पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details