उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई 3 हत्याओं से सनसनी

बरेली में अलग-अलग तीन थाना क्षेत्रों में 3 हत्याओं से हड़कम्प मच गया. थाना क्षेत्र भुता में एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई तो थाना क्योलड़िया में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या से हड़कंप मच गया. वहीं मीरगंज में नदी में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई.

By

Published : Nov 16, 2020, 8:15 PM IST

बरेली में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 3 हत्याओं से सनसनी
बरेली में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 3 हत्याओं से सनसनी

बरेली: जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई 3 हत्याओं से दहशत फैल गई. थाना क्षेत्र भुता में एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं थाना क्योलड़िया में बीड़ी का बंडल खरीदने गए युवक की मामूली कहासुनी पर पीट पीट कर हत्या कर दी गई, तो वही मीरगंज थाना क्षेत्र में भाखड़ा नदी में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई.

मीरगंज में नदीं में मिला शव
मीरगंज थाना क्षेत्र के भाखड़ा में एक युवक का शव मिलने से हड़कम्प मच गया. युवक का शव पानी में तैरता देख ग्रामीणों ने मीरगंज पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नदी से निकलवाया. मृतक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

वहीं भुता में 60 साल के बुजुर्ग रोशन लाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. परिवार वालों की तरफ से अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया हैं. क्योलड़िया में बीड़ी का बंडल खरीदने गए युवक वैधनाथ की मामूली कहासुनी पर दबंगो ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details