उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राजस्व मंत्री के एस्कॉर्ट से ट्रैक्टर की टक्कर, चार पुलिसकर्मियों सहित पांच घायल

By

Published : Dec 13, 2021, 7:42 AM IST

राजस्व राज्यमंत्री छत्रपाल गंगवार बरेली से बहेड़ी की ओर रविवार को रात में अपनी एस्कॉर्ट के साथ जा रहे थे. भोजीपुरा थाना क्षेत्र के आटा मांडा में ट्रैक्टर ने मंत्री के स्कॉर्ट जिप्सी में टक्कर मार दी. इसमें 4 पुलिसकर्मियों सहित पांच लोग घायल हो गए.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

बरेली: राजस्व राज्यमंत्री छत्रपाल गंगवार बरेली से बहेड़ी की ओर रात लगभग 8:30 बजे अपनी एस्कॉर्ट के साथ जा रहे थे. भोजीपुरा थाना क्षेत्र के आटा मांडा में आदर्श निकेतन इंटर कॉलेज के पास बहेड़ी की ओर से आ रहे ट्रैक्टर ने मंत्री के स्कॉर्ट जिप्सी में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्ट में सम्मिलित 4 पुलिसकर्मियों सहित ट्रैक्टर पर बैठा एक शख्स भी घायल हो गया. घायलों को तुरंत एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

राजस्व मंत्री छत्रपाल सिंह बार बरेली से अपनी एस्कॉर्ट जिप्सी के साथ बहेड़ी की ओर जा रहे थे कि अचानक आटा मांडा पर बहेड़ी की ओर से आ रहे एक ट्रैक्टर से अचानक भिड़ंत हो गई. इसमें जिप्सी में बैठे चार कॉन्स्टेबल सहित ट्रैक्टर में बैठा व्यक्ति घायल हो गया, जबकि ट्रैक्टर चालक नरेश कुमार मौके पर ही ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया. स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल पुलिसकर्मियों को भोजीपुरा के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें:सिलेंडर लीकेज से घर में लगी आग, तीन बच्चे समेत 6 लोग बुरी तरह झुलसे

घायल पुलिसकर्मियों में कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार, हिमांशु, दिनेश कुमार, जिप्सी चालक जसवीर सिंह और ट्रैक्टर पर बैठा राकेश कुमार निवासी पीपलसाना चौधरी घायल हो गए. इन लोगों का उपचार भोजीपुरा के राममूर्ति अस्पताल में चल रहा है. वहीं, पुलिसकर्मी भी अस्पताल में मौजूद हैं. पुलिस के आला अधिकारी सीओ बहेड़ी अजय गौतम, सीओ ट्रैफिक वेदनाथ प्रकाश ने मौके पर पहुंचकर घायलों का हाल जाना.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details