उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ऑपरेशन पाताल के तहत टॉप टेन अपराधी गिरफ्तार, अवैध शस्त्र भी बरामद

By

Published : May 22, 2022, 8:11 PM IST

बरेली में ऑपरेशन पाताल के तहत एक टॉप टेन अपराधी को गिरफ्तार करते हुए अवैध असलहा बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है. साथ ही अवैध शस्त्र और उनको बनाने के उपकरणों को भी बरामद किया गया है.

etv bharat
टॉप टेन अपराधी गिरफ्तार

बरेली:उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में ऑपरेशन पाताल के तहत बरेली पुलिस ने एक टॉप टेन अपराधी को गिरफ्तार करते हुए अवैध असलहा बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. साथ ही अवैध शस्त्र और उनको बनाने के उपकरणों को भी बरामद किया है.

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान के नेतृत्व में बरेली पुलिस लगातार ऑपरेशन पाताल के तहत अपराधियों की धरपकड़ में लगी हुई. इसी कड़ी में बरेली के हाफिज गंज थाने की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पर छापा मारकर भारी मात्रा में अवैध शस्त्र बने हुए और अधबने असलहों सहित उनको बनाने के उपकरणों को बरामद किया है. इतना ही नहीं पुलिस ने सेंथल आई.टी.आई. बिल्डिंग के पीछे जंगल से एक टाप-10 अपराधी तसलीम को भी गिरफ्तार किया है. जबकि एक अभियुक्त घने जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा, जिसकी पुलिस लगातार तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें- सस्ता हुआ पेट्रोल तो कानपुर की मेयर ने स्कूटी की टंकी कराई फुल, बोलीं देश मना रहा जश्न

हाफिज गंज थाने की पुलिस ने इस दौरान अवैध हथियारों को बनाने की फैक्ट्री से दो तमंचे पूर्ण निर्मित 12 बोर, 2 अदद तमंचे 12 बोर अर्धनिर्मित, 1 पौनिया 315 बोर अर्धनिर्मित, बन्दूक की लोहे की बाडी अर्धनिर्मित, 1 अदद डाई मशीन 6 नाल, तमंचा, हथौड़ा, पत्नियां, लोहे का बाट, हथौड़ा रेती, छैनी, सुम्भी, मशीन आदि उपकरणों को बरामद किया है.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि ऑपरेशन पाताल के तहत हाफिजगंज थाने की पुलिस ने टॉप टेन अपराधी को अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री चलाते हुए गिरफ्तार किया है, जिसके पास से भारी मात्रा में अवैध हथियारों को भी बरामद किया गया है. जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस द्वारा जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details