उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कूड़े की गाड़ी में मिले सादे बैलेट पेपर से भरे तीन संदूक, सपाइयों ने किया हंगामा

By

Published : Mar 8, 2022, 9:13 PM IST

Updated : Mar 9, 2022, 12:07 PM IST

बरेली के परासखेड़ा मतगणना स्थल पर सपा कार्यकर्ताओं को कूड़े की गाड़ी में ब्लैंक बैलेट पेपर से भरे 3 संदूक और अन्य चुनावी सामग्री मिले. जिसे सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा की साजिश करार दिया.

ETV BHARAT
कूड़े की गाड़ी

बरेलीः जिले में मतगणना स्थल के बाहर कूड़े की गाड़ी में ब्लैंक बैलेट पेपर से भरे 3 संदूक के साथ ही अन्य चुनावी सामग्रियों के मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर सैकड़ों की संख्या में पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेताओं ने जमकर हंगामा किया. गामा बढ़ता देख डीएम एसएसपी के साथ कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

बरेली के डीएम शिवकांत द्विवेदी

दरअसल बरेली के परसाखेड़ा के वेयरहाउस में इसी जगह पर 9 विधानसभाओं के ईवीएम और बैलेट पेपर रखे गए हैं. यहीं पर 10 मार्च को मतगणना होनी है. मंगलवार को बहेड़ी से नगर पालिका की एक कूड़े की गाड़ी आई. गाड़ी को जैसे ही समाजवादी पार्टी के नेताओं ने चेक किया तो उसमें सादा बैलेट पेपर से भरे 3 संदूक थे.इसके बाद सपाइयों ने हंगामा शुरू कर दिया.


पढ़ेंः UP Election 2022: 10 मार्च को BJP कार्यालय में भगवा होली खेलने की तैयारी शुरू

कूड़े की गाड़ी में सादा बैलेट पेपर से भरे संदूक मिलने की सूचना मिलते ही समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष शिव चरण कश्यप, महानगर अध्यक्ष शमीम खान सुल्तानी, जिला महासचिव सतेंद्र सिंह यादव, पूर्व मंत्री व भोजीपुरा से प्रत्याशी शहजिल इस्लाम, पूर्व मंत्री व बहेड़ी से प्रत्यासी अताउर रहमान, शहर प्रत्याशी राजेश अग्रवाल समेत सैकड़ों की संख्या में समाजवादी पार्टी के नेता मौके पर पहुंचकर जमकर नारेबाजी की. पूर्व मंत्री व भोजीपुरा से प्रत्याशी शहजिल इस्लाम ने मामले की शिकायत चुनाव आयोग से की है. उन्होंने इसे भाजपा की साजिश बताया है.

कूड़े की गाड़ी

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Mar 9, 2022, 12:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details