उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बरेली: किशोरी के साथ दुष्कर्म फिर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 25, 2020, 4:00 AM IST

बरेली जिले के आंवला थाना क्षेत्र में किशोरी का शव खेत में मिलने से हड़कंप मच गया. परिजनों ने बताया कि किशोरी के साथ खेत में दुष्कर्म किया गया और विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

etv bharat
मामले की जानकारी देते एसएसपी.

बरेली:जिले के आंवला थाना क्षेत्र में किशोरी का शव खेत में मिलने से हड़कंप मच गया. इस घटना पर परिजनों ने रेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गुरुवार की रात खेत में शौच के लिए गई किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई. परिजनों का कहना है कि किशोरी बीती रात को खेत में शौच के लिए गई थी, तभी गांव के ही युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर किशोरी को बुरी तरह मारा पीटा और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

किशोरी के साथ दुष्कर्म.
5 डॉक्टरों के पैनल से कराया गया पोस्टमार्टमएसएसपी शैलेश कुमार पांडेय का कहना है कि किशोरी के परिजनों ने 100 नम्बर पर फोन करके रात करीब 9 बजे पुलिस को सूचना दी थी. परिजनों ने बताया कि किशोरी के साथ खेत में दुष्कर्म किया गया और विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को खेत में बेहोशी की हालत में पाया और उसे आंवला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया. यहां हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

एसएसपी का कहना है कि जिला अस्पताल में रात भर इलाज होने के बाद शुक्रवार को सुबह उसकी मौत हो गई. साथ ही उन्होंने परिजनों ने जो तहरीर दी थी उसके आधार पर दुष्कर्म और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. किशोरी के शव का 5 डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस के सूत्रों के अनुसार किशोरी को खेत में उसके प्रेमी के साथ उसके मामा और अन्य परिजनों ने आपत्तिजनक स्थति में देख लिया था, जिसके बाद उन लोगों ने किशोरी और उसके प्रेमी को बुरी तरह पीटा और किशोरी की उसके मामा ने गला दबाकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने किशोरी के मामा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें:-वाराणसी: भ्रूण हत्या पर मोटू-पतलू का संदेश, 'आगमन' संस्था ने ऐसे मनाया बालिका दिवस

ABOUT THE AUTHOR

...view details