उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: बर्थडे पर बच्चे ने मचाया शोर, टीचर ने लोहे की स्केल से पीटा

उत्तर प्रदेश के बरेली में बर्थडे मनाने के दौरान एक टीचर ने शोर मचा रहे छात्र को बुरी तरह पीट दिया. जिसके बाद छात्र के माता-पिता ने इसकी जानकारी अभिभावक संघ को दी. मामले में अभिभावक संघ ने आरोपी टीचर को स्कूल से सस्पेंड करने की मांग की है.

By

Published : Nov 7, 2019, 6:14 AM IST

Updated : Nov 7, 2019, 10:10 AM IST

बरेली में टीचर ने लोहे की स्केल से पीटा.

बरेली:स्कूल में बर्थडे मनाने के दौरान टीचर ने क्लास में शोर मचा रहे मासूम छात्र को लोहे के स्केल से बुरी तरह पीट दिया. टीचर के डर से बच्चा सहम गया. छुट्टी के बाद जब मां बच्चे को लेने स्कूल पहुंची, जिसके बाद डरे सहमे छात्र ने पूरी घटना की जानकारी दी. माता-पिता ने इस घटना की जानकारी अभिभावक संघ को दी तो मामले ने तूल पकड़ लिया.

अभिभावकों ने टीचर को स्कूल से सस्पेंड करने की मांग की.


मामला हरुनगला में स्थित चाइल्ड केयर विशप कोनार्ड स्कूल का है. यहां कक्षा दो के छात्र को बर्थडे मनाने के दौरान टीचर ने छात्र को पीट दिया. मामला कुछ यूं है कि टीचर क्लास में अपना बर्थडे मना रही थी. टीचर ने बच्चों से केक और पेस्ट्री मंगवाई थी. इस दौरान वह अपने गिफ्ट बटोर ही रही थीं कि कक्षा में शोर होने लगा. स्कूल में गिफ्ट की बात न फैले इसलिए वो बच्चों को चुप कराने लगीं. इसी बीच उन्होंने एक छात्र को बुरी तरह लोहे के स्केल से पीटना शुरू कर दिया, जिससे उसके हाथ पर लाल निशान पड़ गए.

ये भी पढ़ें- 12 साल में सूख गया एक 'गुलाब', गलती किसकी?


इस मामले मे अभिभावक संघ ने परिवार के साथ स्कूल पहुंचकर मामले की जानकारी ली. साथ ही आरोपी टीचर को स्कूल से सस्पेंड करने की मांग की है. स्कूल के प्रिंसिपल फादर थॉमस का कहना है कि मामले की जानकारी ली है. जल्द ही टीचर को स्कूल से निष्काषित किया जाएगा. आगे इस तरह की कोई भी घटना स्कूल मे न घटे इसका भी विशेष ध्यान दिया जाएगा.

Last Updated : Nov 7, 2019, 10:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details