उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 16, 2022, 10:49 PM IST

ETV Bharat / state

ऑनर किलिंग में छात्रा की हत्या, पुलिस ने पिता को किया गिरफ्तार

जनपद में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है जहां एक बाप ने अपनी 15 वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद डीजल डालकर उसकी लाश को जलाकर गंगा में बहा दिया. पुलिस ने 10 दिन बाद हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर ऑनर किलिंग का खुलासा किया है.

ऑनर किलिंग में छात्रा की हत्या
ऑनर किलिंग में छात्रा की हत्या

बरेली: जनपद मेंऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. इसमें एक बाप ने अपनी 15 वर्षीय बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. उसके बाद डीजल डालकर उसकी लाश को जला कर गंगा में बहा दिया. पुलिस ने 10 दिन बाद हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर ऑनर किलिंग का खुलासा किया है. सिरौली थाना क्षेत्र के रहने वाले 8 क्लास की 15 वर्षीय छात्रा का उसके गांव में ही रिश्तेदारी में रहने वाले मुनेंद्र से प्रेम प्रसंग हो गया. दोनों घर वालो से चोरी चुपके मिला करते थे. जैसे ही यह जानकारी छात्रा के घर वालों को हुई. तो उन्होंने इसका विरोध किया लेकिन उसने अपने प्रेमी से मिलना नहीं छोड़ा.

एसएसआई सकतावत सिंह ने बताया कि 4 अप्रैल की रात को घर के बाहर बने कमरे में छात्रा को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया. इसके बाद छात्रा के पिता ने उसकी हत्या की योजना बनाई. बेटी को मौत की नींद सुलाने के लिए मंगल यादव ने अपने मौसेरे भाई और एक भतीजे को अपनी बेटी की हत्या करने में शामिल किया. इसके बाद पूरी घटना को अंजाम दिया गया.

पुलिस की माने तो 6 अप्रैल की रात जब छात्रा अपने कमरे में सो रही थी. तभी आधी रात के आसपास चारपाई पर सोती छात्रा को उसके पिता मंगल ने अपने दो अन्य साथियों की मदद से दबोच कर बाहर के कमरे में ले गए. यहां उसकी चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी और शव को प्लास्टिक के कट्टे की बनी पलिया में बांधकर सिर पर रखकर अपने खेत में ले जाकर लकड़ी और डीजल डालकर छात्रा की लाश को जला दिया.

यह भी पढ़ें:मिर्जापुर में छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का आरोपी ट्यूटर गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

यही नहीं, लाश का कोई अवशेष बाकी ना रह जाए. इसके लिए अगले दिन सुबह ही जले हुए लाश के अवशेषों को भरकर राम गंगा में बहा दिया. बेखौफ होकर रहने लगे. पर गांव वालों की सूचना पर पुलिस ने 10 दिन बाद छात्रा की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी पिता मंगल यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उसके दो साथियों की तलाश कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details