उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बरेली: स्कूल से लौट रहे छात्र की बेरहमी से हत्या, झाड़ियों में मिला शव

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में स्कूल से घर लौट रहे एक छात्र की बेरहमी से हत्या कर दी गई. उसका शव स्कूल के पीछे झाड़ियों में मिला. छात्र के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Oct 6, 2019, 4:25 PM IST

छात्र की बेरहमी से हत्या

बरेली:जिले के फरीदपुर थाना क्षेत्र में छात्र का शव स्कूल के पीछे झाड़ियों में पड़ा मिला. बताया जा रहा है कि स्कूल से छात्र एक दुकान पर काम करने जाता था और उसके बाद रात में घर पहुंचता था. वहीं शनिवार की रात जब छात्र घर नहीं पहुंचा तो उसके परिजन उसे खोजने निकल पड़े. कुछ देर बाद छात्र का शव स्कूल के पीछे झाड़ियों में पड़ा मिला. फिलहाल पूरे मामले में छात्र की हत्या की आशंका जताई जा रही है.

जानकारी देते एसएसपी.

बताया जा रहा है कि छात्र स्कूल से छुट्टी के बाद एक कपड़े की दुकान पर काम करने जाता था. इसके बाद वहां से वह रात को घर जाता था. शनिवार को जब वह घर वापस नहीं लौटा तो घर वालों ने उसे ढूढ़ना शुरू कर दिया. इसके बाद दुकान पर उसकी जानकारी ली गई. इसके कुछ ही देर बाद उसका शव स्कूल के पीछे झाड़ियों में पड़ा मिला.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ-आनंद विहार डबल डेकर ट्रेन के दो डिब्बे हुए डिरेल

छात्र का शव संदिग्ध परिस्थितियों में था, जिस वजह से यह भी आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया गया है. छात्र के परिजनों का आरोप है कि छात्र की हत्या की गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि छात्र के शव की सूचना मिलते ही वह एसपी ग्रामीण और सीओ फरीदपुर के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि छात्र की हत्या की गई है. उसके हत्यारों की तलाश शुरू कर दी गई है और जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details