उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 26, 2022, 11:02 PM IST

ETV Bharat / state

क्वार्टर की छत से गिरकर सैनिक की मौत, सैन्य सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

बरेली जिले के सैनिक की जलंधर में क्वार्टर की छत से नीचे गिरकर मौत हो गई. जवान के शव को सैनिकों की एक टुकड़ी सैनिक के पैतृक गांव लेकर पहुंची, जहां गमगीन माहौल में पूरे सैन्य सम्मान के साथ जवान को अंतिम विदाई दी.

etv bharat
अंतिम विदाई

बरेली: पंजाब प्रांत के जलंधर में तैनात सेना के एक जवान की छत से नीचे गिरकर से असमय निधन हो गया. जवान के शव को सैनिकों की एक टुकड़ी मंगलवार को गांव लेकर पहुंची, जहां गमगीन माहौल में पूरे सैन्य सम्मान के साथ जवान को अंतिम विदाई दी गई.

फरीदपुर चौकी अंतर्गत अरसिया बोझ गांव निवासी भगवान स्वरूप के इकलौते बेटे महेश कश्यप 2012 में सेना में बरेली से भर्ती हुए थे. महाराष्ट्र के गंगा नगर के बाद कुछ समय पहले उन्हें जलंधर की यूनिट में तैनाती दी गई थी. 23 जुलाई की रात महेश ड्यूटी पूरी कर अपने क्वार्टर पर लौटे थे. तेज आंधी में किसी समय वे छत से नीचे गिर गये. गंभीर हालत में उन्हें सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां अगले दिन उनकी मौत हो गई.

पढ़ेंः कुशीनगर में करंट की चपेट में आने से सैनिक की मौत

पंजाब के पांच जवानों के साथ बरेली जाट रेजीमेंट की एक टुकड़ी शव को गांव लेकर पहुंची. गांव में सैनिक शव पहुंचते भारी हुजूम उमड़ पड़ा. शहीद की मां शांति देवी और पत्नी सावित्री देवी को काबू में करना महिलाओं को भारी पड़ रहा था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details